जीत से भी खुश नहीं हैं ऋषभ पंत, इस खिलाड़ी की खल रही कमी, बताया क्यों नहीं कराया कुलदीप का पूरा ओवर

IPL 2022 के 41वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 4 विकेट से हरा दिया। दिल्ली की तरफ से डेविड वार्नर ने सर्वाधिक 42 रन बनाए। 147 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने यह लक्ष्य 19 ओवर में हासिल कर लिया। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 146 रन बनाए थे, जिससे दिल्ली को 147 रनों का लक्ष्य मिला।

ऋषभ पंत ने इन्हें दिया इस जीत का श्रेय

RISHABH PANT DC IPL 2022

दिल्ली की जीत के बाद कप्तान ऋषभ पंत ने कहा,

“हम सोच रहे थे (डगमगाने के बारे में) क्योंकि हमने बीच में बहुत सारे विकेट गंवाए, लेकिन साथ ही हमने सोचा कि अगर हम खेल को गहराई से लें तो हम इसे जीत सकते हैं। मार्श का वापस आना अच्छा है। हमने (इसके बारे में सर्वश्रेष्ठ एकादश के रूप में) सौ प्रतिशत नहीं सोचा है। खलील चोटिल हो गए और यह एक जबरदस्त बदलाव था, एक बार जब वह वापस आ जाएंगे तो हमारे पास अपनी सर्वश्रेष्ठ एकादश होगी। मैं गेंद को अंत तक देख रहा था (उसके लो कैच का जिक्र करते हुए)। मैं नेट्स पर काफी रन बना रहा हूं और यह पूरे सीजन में मेरा सर्वश्रेष्ठ कैच था। हम उसे (पॉवेल) एक फिनिशर के रूप में देखते हैं लेकिन आज की तरह जब हमने बहुत अधिक विकेट गंवाए तो उसे सामने आकर काम करना होगा। हम पॉइंट्स टेबल के बारे में नहीं सोच रहे हैं और एक बार में एक ही मैच ले रहे हैं। हमें अपनी योजनाओं के साथ और अधिक स्पष्ट होना होगा और इसमें हम सुधार कर सकते हैं। मैंने सोचा था कि हम उसे (कुलदीप को) उसका अंतिम ओवर दूसरे छोर से देंगे लेकिन फिर गेंद गीली होती रही और मैं भी गति बदलना चाहता था, इसलिए मैं तेज गेंदबाजों को लेकर आया लेकिन यह काम नहीं किया।”

ALSO READ: DC vs KKR : मैच देखने पहुंची ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड लुट ले गयी महफ़िल, फैंस ने बोल भाभी आई है, तस्वीर हुई वायरल

KKR के बल्लेबाज रहे फ्लॉप 

KKR vs DC IPL 2022

नीतीश राणा (57) और कप्तान श्रेयस अय्यर (42) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत यहां वानखेड़े स्टेडियम में गुरुवार को खेले जा रहे IPL 2022 के 41वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) को 147 रनों का सम्मानजनक लक्ष्य दिया था। कोलकाता ने 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर 146 रन बनाए। 

टीम की ओर से राणा और रिंकू ने 35 गेंदों में 62 रनों की साझेदारी की। दिल्ली की ओर से कुलदीप यादव ने चार विकेट झटके। वहीं, मुस्तफिजुर रहमान ने तीन विकेट चटकाए, जबकि अक्षर पटेल और चेतन साकरिया ने एक-एक विकेट लिया।

ALSO READ: IPL 2022: कुलदीप यादव ने इस भारतीय खिलाड़ी को दिया अपनी सफलता का श्रेय, कहा मुझे पता है इस साल वो पर्पल कैप जीतेगा