कुलदीप यादव

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच IPL 2022 का 41वां मुकाबला खेला जा रहा है।  दिल्ली ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 146 रन बनाए हैं। 

चेतन सकारिया ने किया शानदार कमबैक

काफी समय बाद युवा खिलाड़ी चेतन सकारिया की IPL में वापसी हुई। दिल्ली के लिए अपना पहला मैच खेलते हुए साकरिया ने 3 ओवरों में 17 रन दिए और 1 विकेट लिया। मिड इनिंग्स ब्रेक में उन्होंने कहा,

“इसका श्रेय कप्तान को जाता है जिसने मुझे सही मौकों पर इस्तेमाल किया, मैं खेल से पहले अपनी क्षमता के बारे में बहुत आश्वस्त था और क्षेत्रों में पूरी तरह से उतरा (उसकी गेंदबाजी का वर्णन करते हुए)। मुझे लगता है कि दूसरी पारी में ओस का असर होगा और गेंद बल्ले पर अच्छी तरह आएगी, गेंद इस मैदान पर भी लंबी यात्रा करती है (जब पीछा करने के बारे में पूछा जाता है)। कुलदीप भाई हमेशा विकेट लेते हैं और उन्हें अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखकर बहुत अच्छा लगता है।”

ALSO READ:IPL 2022: Suresh Raina की बड़ी भविष्यवाणी, इस साल आईपीएल प्लेऑफ में पहुंचेंगी ये 4 टीम, चौकाने वाला है पहला नाम

नीतीश राणा ने सम्हाली पारी

केकेआर की तरफ से नितीश राणा ने सर्वाधिक 57 रन बनाये। केकेआर के लिये कुलदीप यादव ने तीन ओवर में 14 रन देकर चार विकेट, जबकि मुस्ताफिजुर रहमान ने चार ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट लिये।

कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत बेहद खराब रही। पावरप्ले में ही दोनों ओपनर्स पवेलियन लौट गए। फिंच 3, वेंकटेश 6, बाबा इंद्रजीत 6 और नरेन बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। कप्तान श्रेयस अय्यर 42 रन बनाकर पवेलियन लौटे। रसल बिना खाता खोले आउट हुए।

दिल्ली की टीम में दो बदलाव हुए हैं, जबकि कोलकाता तीन बदलाव के साथ उतरी है। मिशेल मार्श और चेतन सकरिया को इस मैच में मौका मिला है। 

खलील और सरफराज प्लेइंग इलेवन से बाहर हो गए हैं। शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती और सैम बिलिंग्स को इस मैच में जगह नहीं मिली है। फिंच, हर्षित राणा और इंद्रजीत को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया है।

ALSO READ:IPL 2022: ग्लेन मैक्सवेल के वेडिंग फंक्शन में विराट कोहली ने ‘पुष्पा’ के ‘ओ अंटावा’ गाने पर लगाए गजब के ठुमके, Video हुआ वायरल