रविंद्र जडेजा

IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स ने CSK को 54 रनों से हरा दिया हैं। इस सीजन में CSK के ये लगातार तीसरी हार हैं। चेन्नई ने अपने शुरुआती दो मुकाबले गंवाए हैं और ऐसा लीग के इतिहास में पहली बार हुआ है। इसी वजह से टीम पॉइंट टेबल में सबसे नीचे है।

जडेजा की कप्तानी में आई तीसरी हार

पंजाब के खिलाफ हार के बाद चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा मायूस दिखे और उन्होंने बताया कि जल्दी विकेट खोना उनकी हार का सबसे बड़ा कारण बना। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा,

“हमने पावरप्ले में बहुत सारे विकेट गंवाए, हमें पहली गेंद से गति नहीं मिली। हमें बेहतर होने और मजबूत होकर वापसी करने का रास्ता खोजने की जरूरत है। (गायकवाड़ पर) हमें उसे आत्मविश्वास देने की जरूरत है, हमें उसका समर्थन करने की जरूरत है, हम सभी जानते हैं कि वह बहुत अच्छा खिलाड़ी है। हम निश्चित रूप से उसका समर्थन करेंगे और मुझे यकीन है कि वह अच्छा आएगा। वह (दुबे) इतनी अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है, उसने आज अच्छी बल्लेबाजी की, उसे दिमाग के अच्छे फ्रेम में रखना महत्वपूर्ण होगा। निश्चित रूप से हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे, कड़ी मेहनत करेंगे और मजबूत होकर वापसी करेंगे।”

ALSO READ:IPL 2022: सुरेश रैना ने पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीटी जिंटा पर किया कमेंट तो भड़के इरफ़ान पठान, छोड़ दिया लाइव शो

सीएसके की बल्लेबाज़ी रही फ्लॉप 

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में CSK के कप्तान रविंद्र जडेजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। इस बीच पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों आठ विकेट खोकर 180 रन बनाए। पंजाब किंग्स की तरफ से लियाम लिविंगस्टोन ने सबसे ज्यादा 60 रन बनाए। CSK की ओर से ड्वेन प्रिटोरियस और क्रिस जॉर्डन ने सबसे ज्यादा दो-दो विकेट झटके। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी CSK की टीम ने 18 ओवर में महज 126 रन बनाकर सिमट गई। CSK की तरफ से शिवम दुबे ने सबसे ज्यादा 57 रन बनाए। पंजाब किंग्स की ओर से राहुल चहर ने सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए।

ALSO READ:IPL 2022: “वो होता तो परिणाम कुछ और होता…” लगातार 2 मैच हारने के बाद रोहित शर्मा को आई इस खिलाड़ी की याद