irfan-pathan-vs-suresh-raina
irfan-pathan-vs-suresh-raina

Last Updated on 2022-04-02 by Trend Bihar

इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ( Suresh Raina) इस बार आईपीएल में मैदान पर अपने बल्ले के साथ मौजूद नहीं हैं। बल्कि इस बार वो कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के साथ मैच से पहले सुरेश रैना के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसका उन्हें अंदाज नही था। दरअसल बात पंजाब किंग्स की टीम के बारे में चल रही थी। तब ही सुरेश रैना ने इरफान पठान की तरह इशारा करते हुआ प्रीति जिंटा के नाम पर उन्हे अपने स्टाइल में टांग खिंचाई करते नजर आए। लेकिन इरफान पठान का प्लान सुरेश रैना पर भारी पड़ गया। जानिए क्या है पूरी बात…

इरफान पठान हुए लाइव शो में सुरेश रैना पर गुस्सा

इरफान पठान को भारतीय टीम में बतौर ऑल राउंडर की हैसियत से जगह मिलती थी। लेकिन इस बार टीम के साथ मैदान पर उन्होंने ऑल राउंडर प्रदर्शन नहीं किया है। लेकिन अपने उसी ऑल राउंडर वाले अंदाज में दर्शको को मनोरंजित कर दिया है। जिसके बाद इरफान पठान के साथ मस्ती करते वाले सुरेश रैना पर उनका ही दांव काफी भारी पड़ गया गया है। लेकिन दर्शक इस घटना क्रम से काफी खुश नजर आ रहे हैं, जिस तरह से इरफान पठान ने सुरेश रैना को अप्रैल पूल बनाया है।

ALSO READ:IPL 2022: CSK की शर्मनाक हार के बाद दीपक चाहर की वापसी को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, जानिए कब होगी वापसी

 ये है पूरा मामला

Irfan-Pathan-and-Suresh-Raina-in-pre-match-show

दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल का मैच खेला जाना था। लेकिन इसके पहले स्टार स्पोर्ट्स के शो पर गेम प्लान को लेकर बातचीत हो रही थी, जिसके लिए एंकर सुरेश रैना और इरफान पठान से पंजाब का गेम प्लान क्या हो सकता है? इस बारे में बातचीत कर रहे थे। जिस पर सुरेश रैना ने इरफान पठान किनार इशारा करके कहा कि ये पंजाब के लिए खेल चुके है। उनकी ऑनर प्रीति जिंटा के लिए खेल चुके है। जिसपर इरफान पठान इस बात से कुछ ना खुश नजर आए। जिसके बाद इरफान पठान में सुरेश रैना से कहा कि ये सही नही है सुरेश भाई, मैच में गेम प्लान को लेकर बातचीत तक ठीक है। लेकिन इस तरह फीमेल एंगल बीच में पाना सही है। जिसके बाद वो लगातार सुरेश रैना से नजर दिखे और अपनी जगह छोड़कर आगे कमेंट्री वाली जगह जाते नजर आए।

Irfan Pathan and Suresh Raina
Irfan Pathan and Suresh Raina

जिसपर वजह उपस्थित दोनों एंकर्स से इरफान पठान ने कहा सुरेश रैना मजाक कर रहे हैं। जिस पर एंकर्स ने सुरेश रैना को वापस लाने के लिए कहा कि अब आप ही उन्हें मना कर लाइए। इसके बाद सुरेश रैना इरफान पठान के पास गए और उन्होंने कहा कि इतना गुस्सा, जिसके बाद वो उन्हें वापस ले कर आए। वापसी के बाद इरफान पठान और एंकर्स हंसने लगे और सॉरी सुरेश कहा। जिसपर इरफान पठान ने मस्ती भरे अंदाज में कहा कि सुरेश रैना का सीजन में इस तरह वेलकम तो बनता है। क्यों सुरेश कैसा लगा? जिसपर सुरेश रैना ने जवाब दिया कि April Fool नही अपने चारो ओर पेड़ लगाएं April Cool बनाए।

ALSO READ: IPL 2022, RR vs MI: “खत्म हुआ हिटमैन की कप्तानी का जादू” रोहित शर्मा की एक छोटी सी गलती की वजह से मुंबई इंडियंस को करना पड़ा शर्मनाक हार का सामना