हार्दिक पांड्या

आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन जल्द ही शुरू होने वाला है उससे पहले सभी टीमों ने अपने रिटेन किये खिलाड़ी का नाम BCCI को बता चुके है. मुंबई इंडियंस ने भी अपने चार खिलाड़ियों को रिटेन कर चुकी है. सबसे सफल टीम रही मुंबई इंडियंस टीम ने कप्तान रोहित शर्मा, कीरोन पोलार्ड, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह को रिटेन कर चुकी है. इसमें टीम के साथ लम्बे समय से खेल रहे हार्दिक पांड्या का नाम नहीं था. रिटेन न होने पर अब पांड्या ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट किया है.

हार्दिक पांड्या हुए भावुक

हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि,

‘मैं इन यादों को जीवन भर अपने साथ रखूंगा. मैं इन पलों को अपने साथ सहेज के रखूंगा. मैंने जो दोस्ती की है, जो बंधन बने हैं, जो लोग और प्रशंसक हैं, मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा.’ उन्होंने कहा कि मैं यहां सिर्फ खिलाड़ी नहीं बल्कि एक व्यक्ति के तौर पर बड़ा हुआ हूं. मैं यहां एक युवा के रूप में बड़े सपने लेकर आया था. हम साथ जीते, साथ हारे, हम साथ लड़े भी.

ALSO READ: मुंबई इंडियंस ने किया हार्दिक पंड्या को रिलीज करने के फैसला तो अब हार्दिक ने उठाया ऐसा कदम, जानकर ठनक जाएगा माथा!

मुंबई इंडियंस के लिए दिल में खास जगह

हार्दिक पांड्या

मुंबई इंडियंस के लिए हार्दिक पांड्या ने कहा, “मुंबई इंडियंस के साथ बिताए हर पल मेरे लिए खास हैं. टीम के लिए हमेशा मेरे दिल में खास जगह रहेगी”. बता दें, अभी तक 8 टीमों ने कुल 27 खिलाड़ियों को रिटेन किया है. अब 2 नई टीमें लखनऊ और अहमदाबाद  3-3 खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ सकेंगी. अगले महीने मेगा ऑक्शन होना है. हार्दिक पांड्या अभी फिटनेस से जूझ रहे हैं. पिछले टी20 वर्ल्ड कप में बार मौका मिलने पर भी उन्होंने कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए.

ALSO READ: हार्दिक पांड्या के लिए खतरा साबित हो रहे ये 2 खिलाड़ी, टीम इंडिया से कर सकते हैं उनकी छुट्टी, नम्बर 1 तो हर मामले में है बेहतर

Published on December 2, 2021 10:06 pm