FSadzDwaMAAzMyE

इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2022 में 57 वां मुकाबला गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया. दोनों टीमें पॉइंट टेबल में टॉप पर पहले नंबर और दुसरे नंबर की टीम थी. जो कि प्ले ऑफ के लिए आज का मैच दोनों टीमों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण था.  मैच में गुजरात टाइटंस ( GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। जिसके बाद गुजरात टाइटंस ने चार विकेट खोकर 144 रन बनाए।

GT vs LSG : पहले साल में ही प्लेऑफ में पहुंच गुजरात ने रचा इतिहास, हार्दिक पांड्या के इस हथियार के सामने नतमस्तक हुई लखनऊ

लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स इस लो स्कोर का पीछा करने उतरी। 145 रन के जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने बेहद निराशाजनक बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 13.5 ओवर्स में 82 रन पर सारे विकेट खोकर आल आउट हो गई। जिसके बाद गुजरात टाइटंस ने लीग में दूसरी बार लखनऊ को हराते हुए 144 रन के लो स्कोरिंग मैच में 62 रन से बड़ी जीत हासिल की ओर इसी के साथ आईपीएल 2022 के प्ले ऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है।

जिसके बाद सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की प्रदर्शन भले ही खराब रही लेकिन टीम के क्वालीफाई से सोशल मीडिया पर छा गए है फैन्स का जमकर रिएक्शन आ रहा है आइये देखते है ..

ALSO READ:IPL 2022 Orange Purple Cap: जसप्रीत बुमराह के ताबड़-तोड़ प्रदर्शन के बाद बदला पर्पल कैप का समीकरण, ऑरेंज कैप में भारतीय का दबदबा

Published on May 10, 2022 11:58 pm