हरभजन सिंह ने पत्नी के साथ की ऐसी हरकत, भड़क उठे फैंस, पड़ने लगी गलियां, देखें वीडियो

भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ( Harbhajan Singh) भारतीय टीम और आईपीएल से सन्यास ले चुके हैं। इसके बाद भी वो चर्चा का हिस्सा रहते हैं। हरभजन सिंह अब हाल ने एक इंस्टाग्राम वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। इस वीडियो में वो मस्ती मजाक करते नजर आ रहे है। हालांकि उन्होंने इसके बारे में काफी डिस्क्रिप्शन भी दे दिया है। लेकिन उसके बाद भी फैंस में इस वीडियो में उन्हें बहुत उल्टी सीधी बाते बोली है। जिसके बाद वो एक ओर बार विवाद का हिस्सा बन चुके हैं। जानिए क्या है पूरी बात…

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को लेकर हुआ विवाद

हरभजन सिंह

इंस्टाग्राम पर हरभजन सिंह और उनकी पत्नी इस वीडियो में नजर आ रहीं है। इस वीडियो में उनके हाथ में काफी प्लेट हैं। हरभजन सिंह और उनकी पत्नी इन प्लेटो को तोड़ते हुए दिख रहे हैं। इसमें दोनों ही लगी काफी खुश नजर आ रहें हैं। इस वीडियो के बारे में बताते हुए हरभजन सिंह ने पहले ही लिखा है कि,

” दूसरे ट्रेडिशन के अलग अलग बाते जानकर अच्छा लगता है। ये ही जिंदगी की खूबसूरती है। ये प्लेट दोबारा बनाई सकती हैं और काफी लोगो के लिए नौकरी का जरिया हैं”। ये वीडियो हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा का है।

देखें वीडियो

फैंस ने लिया आड़े हाथ, सुनाई खरी-खोटी

Screenshot 2022 03 31 112427

processed 622a74f1 696a 4fc3 87c1 7feb98b8566d WAUloBh9

हरभजन सिंह ने भले ही क्रिकेट से सन्यास ले लिया हो लेकिन उनके फैंस उनकी सोशल मीडिया बार काफी फॉलो करते हैं। हरभजन सिंह का विवादो से पहले जी काफी पुराना नाता रहा है। इस बार फिर इस वीडियो के चलते वो विवादो से घिर गए हैं। फैंस में इसपर कमेंट्स किए हैं। जिसके एक यूजर ने लिखा कि पैसे की बर्बादी वहीं एक अंग यूजर ने लिखा है कि ऐसे तोड़ने की जगह गरीबों को दे दो ये लिखा है। जिसके बाद एक और यूजर ने लिखा है कि पाजी तुसी कटी प्लेट तोड़ दिया। इसी के साथ अन्य कई सोशल मीडिया यूजर्स में काफी बाते सुनाई हैं।

बता दें, हरभजन सिंह के साथ साथ ऐसा ही एक वीडियो दीपक चाहर और उनकी दोस्त में भी शेयर किया था। इस वीडियो में वे भी प्लेट तोड़ते नजर आ रहे हैं।

हरभजन सिंह का है विवादो से गहरा नाता

इसके पहले हरभजन सिंह का श्री संत के साथ पुराना विवाद काफी चर्चा में रहा है। मैदान के ग्राउंड पर श्री संत को थप्पड़ मारना उनका सबसे फेमस विवाद है। जोकि सबसे ज्यादा चर्चा रहा था।

ALSO READ:IPL 2022: ‘एक सीजन और कप्तानी कर लो’, CSK के इस प्लेयर ने की धोनी से विनती, तो धोनी ने दिया ये जवाब

Exit mobile version