RCB के खिलाफ आज इन 3 बदलाव के साथ उतर सकती है गुजरात, हार्दिक पंड्या बैठेंगे बाहर, ये खिलाड़ी होगा नया कप्तान
RCB के खिलाफ आज इन 3 बदलाव के साथ उतर सकती है गुजरात, हार्दिक पंड्या बैठेंगे बाहर, ये खिलाड़ी होगा नया कप्तान

IPL 2022 का 16वाँ मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शुक्रवार, 8 अप्रैल को शाम 7.30 बजे से पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाना है. इस मैच से पहले दोनों टीमों के प्रदर्शन के बारे में बात करें तो गुजरात की टीम ने 2 मैच खेल कर दोनों में जीत दर्ज की है.

इसके अलावा पंजाब ने अपने 3 मैचों में 2 जीते हैं और 1 में उसे हार का सामना करना पड़ा है. इस लिहाज़ से इस मैच में जीत दर्ज करना दोनों टीमों के लिए बेहद ज़रूरी होगा और दोनों ही अपनी मजबूत प्लेइंग इलेवन मैदान  पर उतारना चाहेंगी. इसी सिलसिले में इस आर्टिकल में हम बात करेंगे हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में.

मैथ्यू वेड के साथ शुभमन गिल करेंगे गुजरात की पारी की शुरुआत

मैथ्यू वेड

सीनियर ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज़ मैथ्यू वेड बीते कुछ महीनों से टी20 क्रिकेट  में काफ़ी  शानदार फ़ॉर्म में नज़र आ रहे हैं. हालांकि  आईपीएल में अभी उनके बल्ले से बड़ी पारी निकलनी बाकी है. लेकिन  इसके बावजूद उनके अनुभव को देखते हुए टीम मैनेजमेंट टूर्नामेंट के अपने तीसरे मैच में प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकता है.

इसके अलावा फ़ाज़िल्का के 22 वर्षीय नौजवान भारतीय बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने अपनी बल्लेबाज़ी से तमाम क्रिकेट एक्सपर्ट्स और क्रिकेट फ़ैंस को प्रभावित किया है. पिछले मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेलने वाले गिल का पंजाब के खिलाफ़ होने वाले मैच की प्लेइंग इलेवन में खेलना तय है.

ALSO READ:IPL 2022 Orange Cap Upates: लखनऊ की जीत के बाद ऑरेंज कैप लिस्ट में भी दबदबा, टॉप 5 में अकेले लखनऊ के इतने खिलाड़ी

शुभमन गिल की शानदार फ़ॉर्म ने जगाई गुजरात की उम्मीदें

शुभमन गिल

शुभमन गिल के प्रदर्शन और उनकी बल्लेबाज़ी पर बात करें तो बीते सीज़न में वो कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए बल्ले से ज़्यादा प्रभावित नहीं कर सके थे. लेकिन इस साल आईपीएल 2022 में टूर्नामेंट की शुरुआत से ही वो काफ़ी बेहतरीन फ़ॉर्म मे नज़र आ रहे हैं.

शुभमन गिल की फ़ॉर्म में वापसी गुजरात टाइटंस मैनेजमेंट और कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए एक अच्छा संकेत है. आने वाले मैचों में अगर गिल की यही फ़ॉर्म बरकरार रहती है गुजरात के लिए प्लेऑफ़ में पहुंचना काफ़ी हद तक आसान हो जाएगा. इस लिहाज़ से आज के मैच में भी फ़ाज़िल्का के इस नौजवान बल्लेबाज़ का प्रदर्शन काफ़ी मायने रखेगा.

ALSO READ:IPL 2022: लखनऊ को मिल रही जीत के बाद, कृणाल पांड्या से झगड़े पर दीपक हुड्डा ने तोड़ी चुप्पी, कहा-झगड़ा चलता रहेगा