LSG vs GT: 'जैसा वे कहते हैं हम वैसा ही करते हैं' जबरदस्त प्रदर्शन के बाद किसके तारीफ में बोले आवेश खान
LSG vs GT: 'जैसा वे कहते हैं हम वैसा ही करते हैं' जबरदस्त प्रदर्शन के बाद किसके तारीफ में बोले आवेश खान

इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL 2022 का 57वां लीग मैच लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटन्स के बीच पुणे में खेला जा रहा है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 4 विकेट खोकर 144 रन बनाए। अब लखनऊ को जीत के लिए 145 रन का लक्ष्य मिला है।

गुजरात नही बना पाई बड़ा स्कोर

इस मैच में गुजरात की टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। गुजरात 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 144 रन बनाए। रिद्धिमान साहा 5 रन बनाकर आउट हो गए। 

मैथ्यू वेड 10 रन बना सके। हार्दिक पांड्या 11 रन बनाकर पवेलियन लौटे। डेविड मिलर 26 रन बनाकर आउट हुए। शुभमन गिल 63 और राहुल तेवतिया 22 रन बनाकर नाबाद लौटे।

ALSO READ:IPL 2022: ‘इन 2 खिलाड़ियों को अभी 10 साल तक अपने साथ जोड़े रहेगी मुंबई इंडियंस’- हरभजन सिंह

इस मुकाबले के लिए गुजरात की टीम में तीन बदलाव देखने को मिले हैं। वहीं, लखनऊ सुपर जाएंट्स ने एक बदलाव किया है। गुजरात की टीम में मैथ्यू वेड की वापसी हुई है, जो लॉकी फर्ग्यूसन की जगह खेलेंगे, जबकि साई किशोर को साई सुदर्शन की जगह मौका मिला है। 

वहीं, यश दयाल को प्रदीप सांगवान की जगह प्लेइंग इलेवन में एंट्री मिली है। वहीं, लखनऊ ने रवि बिश्नोई की जगह करण शर्मा को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है।

आवेश खान ने लिए 2 विकेट

इस मैच में आवेश खान ने किफायती गेंदबाजी के साथ दो विकेट भी चटकाए। मिड इनिंग्स ब्रेक में उन्होंने कहा,

“हमारी योजना थी कि जितना हो सके कम से कम रन दें, हम बल्लेबाजों को स्टंप-टू-स्टंप गेंदबाजी करने के लिए कोई जगह नहीं देना चाहते थे। हां, पिच धीमी और निचली तरफ है, लेकिन हमें सही बल्लेबाजी करने के लिए एक बल्लेबाज की जरूरत है। राहुल हमें योजनाओं और रणनीतियों के मामले में उत्कृष्ट समर्थन देते हैं, और जैसा वे कहते हैं हम वैसा ही करते हैं। 145 बड़ा स्कोर नहीं है, हमें सेट होने के लिए एक बल्लेबाज की जरूरत है और हमें जीत की स्थिति में ले जाना है।”

ALSO READ:IPL 2022 Orange Purple Cap: जसप्रीत बुमराह के ताबड़-तोड़ प्रदर्शन के बाद बदला पर्पल कैप का समीकरण, ऑरेंज कैप में भारतीय का दबदबा