WhatsApp Image 2022 03 26 at 10.59.53 PM

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 का पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) और चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) और बीच वानखेड़े ( Wankhede Stadium) के मैदान पर खेला का गया। दोनों टीम की ओर से नए कप्तान मैदान पर आए। कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer) और चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) टॉस के लिए मैदान पर आए। केकेआर में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया। मैच में CSK के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने अपना कमाल दिखाया है.

रॉबिन उथप्पा ने लगाया लीग का पहला छक्का

रोबिन उथप्पा

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण का पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। जिसमे चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की। जिसमे चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफी रॉबिन उथप्पा ( Robin Uthappa) ने लीग का पहला छक्का लगाया। रोबिन उथप्पा में उमेश यादव की गेंद पर तीसरे गेंद की दूसरी गेंद पर छक्का लगाया। रॉबिन उथप्पा ( Robin Uthappa) ने 21 गेंदों का सामना करते हुए 28 रन की पारी खेली। इस पारी में रॉबिन उथप्पा ( Robin Uthappa) ने दो चौके और दो छक्के लगाए।

शॉट देखकर रह जायेगे हैरान, देखें वीडियो

रॉबिन उथप्पा ( Robin Uthappa) ने तीसरे ओवर की दूसरी गेंद में मिड विकेट के ऊपर से इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण का पहला छक्का लगाया है। उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स को तेज गेंदबाज उमेश यादव ( Umesh Yadav) की गेंद पर ये खूबसूरत शॉट खेला है।

महेंद्र सिंह धोनी ने लगाया अर्धशतक

धोनी

ALSO READ:CSK Vs KKR : महेंद्र सिंह धोनी नहीं आज इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी CSK और KKR मैच में सभी की निगाहें

चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जिन्होंने मात्र दो दिन पहले ही चेन्नई सुपरकिंग्स ( Chennai Super Kings) की कप्तानी रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) को दी है। उन्होंने इस लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के पहले मैच एक अनुभवी खिलाड़ी के तौर पर खेली गई पारी का प्रदर्शन किया है। महेंद्र सिंह धोनी ने 38 गेंद में 50 रन बनाए हैं। जिसमें उन्होंने 7 चौके बार एक छक्का लगाया है।

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स में टॉस जीतकर विरोधी टीम को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया। वानखेड़े के मैदान पर टॉस जीतने का फायदा कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को साफ तौर पर नजर आया। चेन्नई सुपरकिंग्स ने शुरुआत में ही जल्दी विकेट खो दिए। पिछले साल चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑरेंज कैप विजेता खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ बिना खाता खोले ही पवेलियन वापस लौट गए। जिसके बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और वर्तमान कप्तान रविंद्र जडेजा ने साझेदारी करके टीम को 231 तक के लक्ष्य तक पहुंचाया था।

ALSO READ:IPL 2022: KKR vs CSK: “पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त…” केकेआर के खिलाफ गरजा धोनी का बल्ला तो ट्रोल हुआ ये खिलाड़ी

Published on March 26, 2022 11:09 pm