IPL 2022: रविंद्र जडेजा की कप्तानी मिली हार के बाद अब धोनी देंगे गुरु मन्त्र, CSK में होगा ये 2 बड़ा बदलाव

इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत IPL की सबसे सफल टीम में से एक चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए काफी नएपन के साथ हुई है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी में इस सीजन से कप्तानी छोड़ दी है। ऐसे में न्यूजीलैंड के एक खिलाड़ी में अपने एक वीडियो के माध्यम से महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी का एक हिस्सा शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि जब महेंद्र सिंह धोनी से कप्तानी करने लिए कहा तब माही ने क्या जवाब दिया..

मैं महेंद्र सिंह धोनी के अंडर खेलना चाहता था : डेवॉन कॉन्वे

Devon-Conway-Chennai-Super-Kings-CSK

न्यूजीलैंड के एक खिलाड़ी डेवॉन कॉन्वे ( Devon Conway ) जोकि इस साल चेन्नई सुपरकिंग्स की फ्रेंचाइजी का हिस्सा है। उन्होंने वीडियो के माध्यम से महेंद्र सिंह धोनी ओर कप्तानी से जुड़े हिस्से की शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि जब उन्हे महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी छोड़ने के निर्णय के विषय में पता चला तब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को कहा कि क्या वो एक साल और कप्तानी नहीं कर सकते हैं? डेवॉन कॉन्वे ( Devon Conway ) में एक और बात कही कि मैं महेंद्र सिंह धोनी के अंडर खेलना चाहता था।

 मैं कप्तान नही लेकिन आज पास ही रहूंगा

MS-Dhoni-Devon-Conway-CSK-IPL-2022

महेंद्र सिंह धोनी से जब डेवॉन कॉन्वे ( Devon Conway ) से कहा कि एक और साल कप्तानी कर ले। तब महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि मैं कप्तानी छोड़ रहा हूं लेकिन आज पास ही रहूंगा। बता दें, महेंद्र सिंह धोनी में आईपीएल शुरू होने के मात्र दो दिन पहले ही कप्तानी छोड़ी है। जिसके बाद रविंद्र जडेजा को टीम का कप्तान बनाया गया है।

ALSO READ:IPL 2022, RCB vs KKR: केकेआर के खिलाफ मिली जीत के बाद भी ट्रोल हुई RCB, इन 2 खिलाड़ियों को टीम से बाहर करने की उठी मांग

धोनी ओर जडेजा के साथ बैठकर किया डिनर डेवॉन कॉन्वे

Devon-Conway-CSK

डेवॉन कॉन्वे ( Devon Conway ) ने आगे अपनी बातचीत में कहा कि उन्होंने इसके बाद दोनो हीं खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के रविंद्र जडेजा के साथ बैठकर खाना खाया। उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी ओर रविंद्र जडेजा दोनों ही काफी साधारण खिलाड़ी हैं। दोनों के साथ बैठकर अच्छा लगा।

बता दें, चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपना पहला मैच रविंद्र जडेजा की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला है। जिसमें चेन्नई सुपरकिंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने तीन साल के बाद अर्धशतक लगाया है। अब चेन्नई सुपरकिंग्स की लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ आज अगला मुकाबला खेलना है। दोनों ही टीम अपने पहले मैच में हार के बाद अब लीग में अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए मैदान पर उतरेंगी।

ALSO READ:IPL 2022, KKR vs RCB, STATS: 6वें मैच में बने 8 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने हर्षल पटेल