DELHI CAPITALS

इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स ( DELHI CAPITALS) की टीम पर कोविड-19 का एक और मामला सामने आया है। जिसके बाद पूरी टीम को उनके रूम में ही क्वार्टाइन कर दिया गया है। दिल्ली कैपिटल्स  की टीम में पहले टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोविड-19 टेस्ट के बाद पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद अब एक और खिलाड़ी covid – 19 की चपेट में आ गया है। इसके चलते टीम को क्वार्टाइन करते हुए टीम का आज का पुणे का दौरा रद्द कर दिया गया है। जानिए क्या है पूरी बात…

 DELHI CAPITALS टीम का एक खिलाड़ी ही Covid पॉजिटिव

DELHI CAPITALS

इंडियन प्रीमियर लीग को कॉविड से दुरुस्त रखने के किए बायो बबल के साथ कई तरह के इंतजाम के बीच आईपीएल को आयोजित किया गया था। जिसके बाद भी दिल्ली कैपिटल्स की टीम पर कॉविड ने अपनी पहुंच बना की है। दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोविड-19 टेस्ट के बाद पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद अब एक स्पोर्ट्स वेबसाइट के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स  टीम का एक खिलाड़ी भी पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद दिल्ली की टीम को उनके रूम में क्वार्टाइन कर दिया गया हैं। साथ ही उनके रूम में ही कोविड के टेस्ट कराए जाने की व्यवस्था की गई है।

DELHI CAPITALS का पुणे के दौरा भी अभी आज और कल के लिए रोक दिया गया है। जिसके बाद खिलाड़ियों पर कल तक उनके स्वास्थ्य और पॉजिटिव होने के ऊपर नजर रखी जाएगी।

20 अप्रैल को खेलना है दिल्ली को अपना मैच

DELHI CAPITALS

DELHI CAPITALS की टीम को गुरुवार 20 अप्रैल को पंजाब किंग्स के साथ आईपीएल का अपना अगला मैच खेलना है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम ( Maharashtra Cricket Association Stadium) में खेलना है। लेकिन इस मैच से पहले ही टीम के ऊपर ये मुश्किल आ गई है। IPL के शुरू होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात का जिक्र किया गया था कि अगर कोई टीम कॉविड से ग्रसित होती है। तब उसका मैच आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

ALSO READ:IPL 2022: लगातार हार के बाद अब रविन्द्र जडेजा मैदान पर उतारेंगे अपना हुकुम का इक्का, इस दिग्गज खिलाड़ी की होगी टीम से छुट्टी

DELHI CAPITALS

DELHI CAPITALS ने अब तक आईपीएल में कुल पांच मैच खेले है। जिसमें टीम ने दो जीत के साथ चार अंक अपने खाते में जोड़े है। साथ ही तीन मैच में हार का समाना किया है। जिसके बाद दिल्ली कैपिटल की टीम आईपीएल 2022 की प्वाइंट टेबल में आठवें स्थान पर है। जिसके बाद उनका पंजाब के साथ ये मैच काफी अहम है।

ALSO READ:IPL 2022: उमरान मलिक की वजह से लोग मुझे टारगेट बनाते है, उमरान मलिक पर बोले भुवनेश्वर कुमार