दीपक हुड्डा कृणाल पांड्या

इंडियन प्रीमियर लीग की नई टीम लखनऊ सुपर किंग्स ( Lucknow Super Giants) ने जब एक ही टीम में कृणाल पांड्या ( Krunal Pandya) और दीपक हुड्डा ( Deepak Hooda) अपने साथ जोड़ा। तब इसे फ्रेंचाइजी की गलती समझा गया। जिसके जवाब में गौतम गंभीर ने कहा कि दोनों ही प्रोफेशनल खिलाड़ी है। टीम में खेलने के लिए दोस्त होना जरूरी नहीं हैं।

गौतम गंभीर ने आगे कहा कि मैं भी कई टीम में खेला हू, हर कोई मेरा दोस्त ही नहीं था। दोनों इस बात को समझेंगे और आईपीएल प्रोफेशनल तरीके से खेलेंगे। जिसके बाद से लगातार दीपक हुड्डा और कृणाल पांड्या के बीच के विवाद को चर्चा के रखा जा रहा था। जिसपर पर दीपक हुड्डा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने इस मसले में अपनी राय दी है। जानिए क्या कहा दीपक हुड्डा ने..

हम भाई है हमारे बीच लड़ाई झगड़ा होता रहेगा- दीपक हुड्डा

दीपक हुड्डा

कृणाल पांड्या और दीपक हुड्डा के बीच बडौदा टीम से एक साथ खेलते थे। उस टीम में कृणाल पांड्या कप्तान थे, जिसके बाद दीपक हुड्डा ने उनकी शिकायत की थी। दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी विवाद भी हुआ था। जिसके बाद अब दोनों ही खिलाड़ी लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का हिस्सा हैं। इसी बीच एक अखबार से बातचीत करते हुए दीपक हुड्डा ने इसपर उठ रहे सवालों के जवाब दिया है। उनका कहना हैं कि दीपक हुड्डा कृणाल पांड्या को अपना भाई मानते हैं और भाईयो के बीच में लड़ाई झगड़ा चलता रहता है। दोनों ही खिलाड़ी अब अपने बीच के मतभेद को छोड़कर आगे बड़ चुके हैं।

ये विवाद था दोनों खिलाड़ियों के बीच

दीपक हुड्डा

दीपक हुड्डा और कृणाल पांड्या दोनों ही 2021 में बड़ौदा टीम के सदस्य थे। उस टीम के लिए कृणाल पांड्या कप्तानी करते थे। जिसके बाद दीपक हुड्डा ने उनपर आरोप लगाया था कि कृणाल पांड्या ने दीपक हुड्डा को गाली दी है। जिसकी शिकायत दीपक हुड्डा ने की। उस समय दीपक हुड्डा पंजाब टीम के लिए खेलते थे, पंजाब की टीम ने भी कृणाल पांड्या के इस व्यवहार की शिकायत बीसीसीआई से की। जिसके बाद कृणाल पांड्या पर कार्यवाही हुई लेकिन मामले में कुछ हुआ नहीं था।

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए अब दोनों खिलाड़ी ऐसी मतभेद को मिटाकर आगे बढ़ चुके हैं। लखनऊ सुपर स्टार ने कृणाल पांड्या ने 8.25 करोड़ में अपने साथ जोड़ा था। जिसके साथ ही दीपक हुड्डा को 5.75 करोड़ में जोड़ा था। पिछले मैच में दोनों खिलाड़ियों के बीच की गले मिलते हुए तस्वीर काफी पसंद की गई थी।

ALSO READ:IPL 2022 Orange Cap Upates: लखनऊ की जीत के बाद ऑरेंज कैप लिस्ट में भी दबदबा, टॉप 5 में अकेले लखनऊ के इतने खिलाड़ी