IPL 2022: 'मैंने वार्नर से कहा शतक पूरा करने को लेकिन उन्होंने कहा यह क्रिकेट के साथ बेईमानी होगी', तूफानी पारी के बाद रॉवमैन पावेल ने खोला राज
IPL 2022: 'मैंने वार्नर से कहा शतक पूरा करने को लेकिन उन्होंने कहा यह क्रिकेट के साथ बेईमानी होगी', तूफानी पारी के बाद रॉवमैन पावेल ने खोला राज

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में आज एक अहम मुकाबला है। दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने हैं। दोनों टीमों को अगर प्लेऑफ की रेस में बने रहना है, तो यहां पर जीत काफी जरूरी है। 

दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 207 रनों का बड़ा स्कोर बनाया है। टीम की ओर से डेविड वॉर्नर ने नाबाद 92 रनों की शानदार पारी खेली। 

दिल्ली कैपिटल्स की पारी

रॉवमैन पावेल
रॉवमैन पावेल

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने इस मैच में रनों की बरसात कर दी। सीनियर प्लेयर डेविड वॉर्नर ने 92 रनों की शानदार पारी खेली और हैदराबाद के बॉलर्स की जमकर खबर ली। डेविड वॉर्नर भले ही अपनी सेंचुरी पूरी नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने अपनी टीम को 207 के स्कोर पर तक पहुंचाया।

डेविड वॉर्नर के अलावा दिल्ली के रॉवमैन पावेल ने तूफान मचा दिया। रॉवमैन पावेल ने 35 बॉल में 67 रनों की पारी खेली, इसमें 3 चौके और 6 छक्के मारे। रॉवमैन ने पारी के आखिरी ओवर में 19 रन बटोरे और उमरान मलिक पर टूट पड़े।

ALSO READ:IPL 2022: धोनी के कप्तान बनते है चेन्नई सुपर किंग्स के लिए साफ़ हुई ये 3 बातें, IPL 2023 में इस खिलाड़ी के हाथ होगी कमान!

पॉवेल को नंबर 5 पर खेलना है पसंद

पॉवेल

मिड इनिंग्स ब्रेक में रॉवमैन पावेल ने कहा,

“मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा था। मैं चाहता था कि वह शतक बनाए, लेकिन उसने मुझसे कहा कि ‘देखो यार, हम इस तरह से क्रिकेट नहीं खेलते हैं। मैं जितना हो सके हिट करूं, और अपने ही शतक (वार्नर के बारे में) की परवाह नहीं की।  कभी-कभी आप किसी विशेष गेंद की योजना बनाते हैं, चाहे वह धीमी हो या यॉर्कर, लेकिन पिच इतनी अच्छी है और गेंद अच्छी तरह से आ रही थी। मेरी कुछ दिन पहले होटल के कमरे में पंत से बातचीत हुई थी, उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं कहां बल्लेबाजी करना चाहता हूं, मैंने उनसे सिर्फ मुझ पर भरोसा रखने को कहा। मैंने स्पिनरों के साथ-साथ तेज गेंदबाजों के खिलाफ अपने खेल में सुधार किया है, खुद को मौका देना चाहता हूं, कुछ 10-15 गेंदें खेलता हूं और फिर शॉट खेलना चाहता हूं। विकेट बहुत अच्छा है, लेकिन एक पक्ष बहुत लंबा है, 207 एक बहुत अच्छा स्कोर है और हमें इस स्कोर का बचाव करने के लिए अपने गेंदबाजों पर भरोसा है।”

ALSO READ:IPL 2022 : महेला जयवर्धने ने किया अपने ड्रीम टी20 टीम का ऐलान, लिस्ट में मात्र एक भारतीय को दी जगह