डेविड वार्नर

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने IPL 2022 के 32वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को नौ विकेट से हरा दिया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने सीजन का सबसे कम स्कोर बनाया। टीम 115 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। 

पंजाब के सात बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। जवाब में दिल्ली की टीम ने 10.3 ओवर में एक विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। पृथ्वी शॉ ने 20 गेंदों पर 41 रन और डेविड वार्नर ने 30 गेंदों पर 60 रन की नाबाद पारी खेली। 

डेविड वार्नर ने फिर से जड़ा अर्धशतक

पंजाब के खिलाफ डेविड वार्नर ने शानदार पारी खेली और यह उनका लगातार तीसरा अर्धशतक रहा। मैच के बाद बातचीत में डेविड वार्नर ने अपने बच्चो के बारे में भी कहा,

“मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने शानदार काम किया और हमारे लिए इसे आसान बनाया। चेज के दौरान हमें पावरप्ले में कड़ी मेहनत करनी पड़ी। पिछली रात की तुलना में यह एक अलग सतह थी, लेकिन इसका श्रेय हमारे गेंदबाजों को जाता है। शुक्रगुजार था कि हम बाहर निकलने और आज रात खेलने में सक्षम थे। मैं सिर्फ सकारात्मक रहने की कोशिश कर रहा था और शॉ के साथ खेलकर खुश हूं.. मेरे लिए यह मूल बातों से जुड़े रहने के बारे में है और मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ फुटवर्क आगे बढ़ाने की कोशिश की, उम्मीद है कि मैं आगे जाकर भी अच्छा कर पाऊंगा। मेरे बच्चे सिर्फ यह जानना चाहते हैं कि मैं जोस (बटलर) की तरह शतक क्यों नहीं बना सकता। यह बहुत अच्छा है कि दुनिया भर के छोटे बच्चे इस खेल को देखते रहें।”

ALSO READ:IPL 2022: PBKS vs DC: ‘ये BCCI ने क्या मजाक बना रखा है’ ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ को लेकर भड़के फैंस, BCCI को सुनाई खूब खरी-खोटी

छठे स्थान पर पहुंची दिल्ली

दिल्ली की टीम ने यह मैच 11वें ओवर में ही जीत लिया। इसलिए उनका नेट रन रेट काफी बढ़ा है। ऋषभ पंत की टीम अब छह मैचों में तीन जीत और तीन हार के साथ छह अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में छठे नंबर पर आ गई है।

वहीं, पंजाब की टीम की यह सात मैचों में चौथी हार रही। टीम तीन जीत और छह अंक के साथ आठवें नंबर पर है। पंजाब का नेट रन रेट काफी कम है।  दिल्ली की टीम अब 22 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। वहीं, पंजाब की टीम 25 अप्रैल को चेन्नई के खिलाफ उतरेगी।

ALSO READ:IPL 2022: ‘मै आज जो भी हूं उसका श्रेय बस ऋषभ पंत को जाता है’ मैन ऑफ द मैच लेते हुए भावुक हुए कुलदीप यादव, इस खिलाड़ी के साथ शेयर किया ट्रॉफी