लखनऊ के खिलाफ करीबी मुकाबले में हार के बाद ऋषभ पंत ने इन खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार
लखनऊ के खिलाफ करीबी मुकाबले में हार के बाद ऋषभ पंत ने इन खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार

लखनऊ सुपर जाएंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच IPL 2022 का 45वां मैच खेला गया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को 6 रन से जीत मिली। ये लखनऊ की सातवीं जीत इस टूर्नामेंट में है और टीम अब अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

लखनऊ ने बनाए थे 195 रन

लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। केएल राहुल के नेतृत्व वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 195 रन बनाए। 

इसके जवाब में दिल्ली की टीम 189 रन बना सकी और मुकाबला 6 रन से हार गई। आखिरी की तीन गेंदों पर 13 रन चाहिए थे, लेकिन अक्षर पटेल ने रन लिया और फिर आखिरी गेंद पर छक्का उन्होंने जड़ा।

ALSO READ: IPL 2022 Points Table Update: आईपीएल 2022 के 46वें मैच बाद प्लेऑफ का समीकरण हुआ साफ इन 4 टीमो की पक्की हुई जगह, तो बाहर हैं ये टीमें!

ऋषभ पंत फिर जीत के करीब आकर रह गए

जीत से भी खुश नहीं हैं ऋषभ पंत, इस खिलाड़ी की खल रही कमी, बताया क्यों नहीं कराया कुलदीप का पूरा ओवर

 

ऋषभ पंत ने मैच के बाद बताया कि उनकी टीम कई दफा जीत के करीब आकर हारी है और वह इस चीज को बदलना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

“मुझे लगता है कि यह मुश्किल (हार) है, लेकिन हमें करीबी मैच जीतना शुरू करना होगा। हम कुछ गेम के करीब आए लेकिन हम इसे हार रहे हैं। वास्तव में खुशी है कि गेंदबाजों ने इसे वापस खींच लिया। लेकिन इस तरह के विकेटों पर जब गेंदबाजों ने मदद का हाथ बढ़ाया तो हमें बल्लेबाजी इकाई के रूप में भी अच्छा प्रदर्शन करने को मिला। मिच (मार्श) जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहा था, उसे देखकर वाकई अच्छा लगा। लेकिन एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में हमें उन 30, 40 को बड़े स्कोर में बदलना शुरू करना होगा। उम्मीद है कि हम इसे पलट सकते हैं। एक टीम के रूप में बहुत सारी सकारात्मकताएं हैं और चर्चा करने के लिए बहुत कुछ नहीं है लेकिन हम अगले मैच में खुद को सुधारना चाहेंगे।”

ALSO READ: IPL 2022: महेंद्र सिंह धोनी के इस गुरु मन्त्र से बदली मुकेश चौधरी की किस्मत, 4 विकेट चटकाने के बाद खोला राज