मार्कस स्टोइनिस ने बताया न चाहते हुए भी क्यों दिल्ली के खिलाफ करना पड़ा अंतिम ओवर, केएल राहुल की कप्तानी पर कही ये बात
मार्कस स्टोइनिस ने बताया न चाहते हुए भी क्यों दिल्ली के खिलाफ करना पड़ा अंतिम ओवर, केएल राहुल की कप्तानी पर कही ये बात

IPL 2022 में आज डबल हेडर के पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से था। मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में लखनऊ ने दिल्ली को छह रनों से हरा दिया। 

लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट खोकर 195 रन बनाए थे। उसके लिए कप्तान केएल राहुल ने 77 और दीपक हुड्डा ने 52 रनों की पारी खेली। दिल्ली की टीम इस लक्ष्य के सामने 189 रन ही बना सकी।

आखिरी ओवर को लेके घबरा रहे थे मार्कस स्टोइनिस

Marcus-Stoinis

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में मार्कस स्टोइनिस ने कहा,

“हमने एक टाइमआउट के दौरान इसके बारे में बात की थी, लेकिन पिछले गेम में मेरी पीठ में थोड़ी दर्द थी, इसलिए आज गेंदबाजी करने की योजना नहीं थी। तो आपने मुझे उस आखिरी ओवर में अपना रन अप आउट करते हुए देखा होगा जो शायद आदर्श नहीं है। (क्या आप पहले पेंट और टेप लेना भूल गए थे?) हाँ, हाँ (हंसते हुए), मुझे गेंदबाजी करने की उम्मीद नहीं थी, लेकिन मुझे लगता है कि जरूरत पड़ने पर आपको करना होगा। आपको बस यह करना है और होल को हिट करना है, भगवान का शुक्र है कि मैंने नो बॉल नहीं फेंकी। खैर शुरुआत में योजना थी कि उन्हें विकेट में गेंदबाजी करके लॉन्ग साइड पर हिट कराया जाए, लेकिन कुलदीप ने अपने हाथों का इतनी अच्छी तरह से इस्तेमाल किया और उस ओवर स्क्वायर लेग को छक्का लगाकर इतनी जल्दी प्लान बी में बदल दिया।” 

ALSO READ:IPL 2022: महेंद्र सिंह धोनी के इस गुरु मन्त्र से बदली मुकेश चौधरी की किस्मत, 4 विकेट चटकाने के बाद खोला राज

राहुल हैं एक शांत कप्तान

KL RAHUL

स्टोयनिस ने आगे कहा,

“आईपीएल के लिए अच्छा है कि नई फ्रेंचाइजी ऊपर हैं। लेकिन हमारे टीम के लिए यह वास्तव में एक शांत टीम है। केएल इस तरह आगे बढ़ता है कि वह वास्तव में शांत व्यक्ति है। वह खिलाड़ियों के कप्तान हैं। वह लड़कों को मोटिवेट कर रहे हैं, सामने से लीड कर रहे हैं। और स्टाफ में भी। हम और कुछ नहीं मांग सकते। हम एक अच्छे होटल में हैं, हम अपना काम कर रहे हैं और इसे सरल रख रहे हैं। अब तक बहुत अच्छा.. शीर्ष पर रहना अच्छा है। होटल में गेम रूम, मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी… अगर मालिक सुन रहा है तो मुझे गोल्फ सिम्युलेटर पसंद आएगा (हंसते हुए)। लेकिन हमारे पास टेबल टेनिस, पूल टेबल है इसलिए हमें यह बहुत अच्छा लगा।”

ALSO READ: IPL 2022: बतौर कप्तान फ्लॉप ऋषभ पंत नहीं मान रहे खुद की गलती, इन्हें माना लखनऊ से मिली हार का जिम्मेदार