IPL 2022 : स्टंप पर गेंद भी लगी गिल्ली भी उड़ी फिर भी नॉट आउट रहे डेविड वार्नर, युजवेंद्र चहल भी रह गए हैरान, देखें वीडियो
IPL 2022 : स्टंप पर गेंद भी लगी गिल्ली भी उड़ी फिर भी नॉट आउट रहे डेविड वार्नर, युजवेंद्र चहल भी रह गए हैरान, देखें वीडियो

Rajasthan Royals vs Delhi Capitals : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में बीती रात राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals) और दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals) के बीच मैंच खेला गया। इस मैंच में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स से अपनी पिछली हार का बदला लेते हुए, 8 विकेट से जीत दर्ज की है। इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स ने जीच दर्ज करके प्लेऑफ के लिए अपनी उम्मीद को बनाए रखा है।

मैंच में दिल्ली की तरफ से ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ियों डेविड वार्नर और मिचेल मार्श के बीच 144 रन की बेहतरीन साझेदारी देखने को मिली है। इस साझेदारी से ही टींम ने शानदार जीत हासिल की। लेकिन मैंच में हैरतअंग्रेज किस्सा भी देखने को मिला है। जिसमें डेविड वार्नर आउट होने के बाद भी नॉटआउट रहे…..

किस्मत ने बचाया डेविड वार्नर को

डेविड वार्नर मिचेल मार्श
डेविड वार्नर मिचेल मार्श

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मैंच में डेविड वार्नर ( Da vid Warner) और युजवेंद्र चहल ( Yuzvendra Chahal) के बीच बैटिंग और ब़ॉलिंग में एक दूसरे के बीच टक्कर में किस्मत ने डेविड वार्नर का साथ दिया है। जिसमें उनका विकेट गिरते गिरते बच गया, फैंस और खिलाडियों के बीच इसको लेकर हैरानी सभी के चेहरे पर साफ देखी जा सकती थी।

दरअसल, पारी के 9वें ओवर में जब राजस्थान रॉयल्स की तरफ से युजवेंद्र चहल ( Yuzvendra Chahal) गेंदबाजी के लिए मौजूद हुए, तब गेंदबाज युजवेंद्र चहल और दिल्ली की तरफ से दिलेर बल्लेबाजी कर रहे डेविड वार्नर ( David Warner) के बीच एक टक्कर देखने को मिली। 9वें ओवर की अंतिम गेंद पर युजवेंद्र चहल की गेंद बल्लेबाज डेविड वार्नर के स्टंप पर जा लगी। लेकिन कहते हैं ना किस्मत भी बलवान का साथ देती है। तो स्टंप पर लगी गेंद से बेल्स कुछ ऊपर ऊठी और वापस अपनी जगह वापस रह गई। जिसके बाद डेविड वार्नर की विकेट जोकि गिरता दिखाई दे रहा था, वो बच गया। जिसके बाद मैदान पर खिलाड़ी से लेकर दर्शक सभी काफी हैरान नजर आए।

ALSO READ:IPL 2022 Purple Cap: राशिद खान ने चटकाए 4 विकेट बदला पर्पल कैप का समीकरण, लिस्ट में विदेशी खिलाड़ी का जलवा

यहां देखें वीडियो

राजस्थान रॉयल्स ने जाहिर की हैरानी

राजस्थान रॉयल्स की टींम दिल्ली के खिलाफ इस मैंच को 8 विकेट से 11 गेंद शेष रहते हार गई। दिल्ली की इस जीत की सहारा  डेविड वार्नर और मिचेल मार्श की बल्लेबाजी को जाता है। लेकिन डेविड वार्नर के विकेट पर राजस्थान रॉयल्स की फ्रैचाइजी हक्की बक्की रह गई, जिसके बाद फ्रैंचाइजी की तरफ से रिएक्शन में सोशल मीडिया पर डेविड वार्नर का मैंच में रिएक्शन या फोकस कैसा रहा, इस पर एक पोस्ट किया है। इन दिनों सोशल मीडिया के दौर में इस तरह के पोस्ट अब एक नार्मल बात है। डेविड वार्नर ( David Warner) मैंच में अपने अर्ध्दशतक के साथ नाबाद लौटे हैं।

ALSO READ:IPL 2022 : रविंद्र जडेजा और CSK के बीच विवाद पर चेन्नई के मालिक ने तोड़ी चुप्पी, बताया- टीम से बाहर होने की वजह

Published on May 12, 2022 2:03 pm