धोनी के कप्तान बनते ही ऋतुराज गायकवाड़ ने खेली तूफानी पारी, इन्हें दिया अपनी सफलता का पूरा श्रेय
धोनी के कप्तान बनते ही ऋतुराज गायकवाड़ ने खेली तूफानी पारी, इन्हें दिया अपनी सफलता का पूरा श्रेय

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 का 46वां मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच खेला जा रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है।

शतक से चुके ऋतुराज गायकवाड़

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 2 विकेट पर 202 रन बनाए। ऋतुराज गायकवाड़ 6 चौके और 6 छक्के की मदद से 57 गेंद में 99 रन बनाकर आउट हुए। वह एक रन से अपने दूसरे IPL शतक से चूक गए।

दूसरे ओपनर डेवोन कॉनवे 8 चौके और 4 छक्के की मदद से 55 गेंद में 85 रन बनाकर नाबाद रहे। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से दोनों विकेट टी नटराजन ने लिए। उमरान मलिक और एडेन मार्कराम महंगे साबित हुए। उमरान ने 4 ओवर में 48 और मार्कराम ने 3 ओवर में 36 रन दिए।

ALSO READ:SRH VS CSK Toss Reports: कप्तान बनते ही महेंद्र सिंह धोनी ने किया बड़ा बदलाव, टीम से इन 2 खिलाड़ियों की हुई छुट्टी

ऋतुराज लौटे फॉर्म में

मिड इनिंग्स ब्रेक में ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा,

“गेम प्लान काफी आसान था। विकेट धीमी तरफ था, इसलिए मैंने अंदर जाने के लिए अपना समय लिया। मैंने उसके साथ (कॉनवे) बल्लेबाजी नहीं की है, लेकिन मैंने उसके साथ काफी समय बिताया है। मैं उससे जो कुछ भी चाहता था, मैं काफी आगे था। यह (पिच) थोड़ी धीमी थी, लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप सेट हो जाते हैं, तो आप यहां स्कोर कर सकते हैं। मैं संतुलन बनाए रखने की कोशिश कर रहा था, इसलिए मैंने तटस्थ रहने की कोशिश की। यह काफी सामान्य है, विचार प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित करने पर थी। मुझे पूरा विश्वास है कि हम इसका बचाव करेंगे।”

टॉस के बाद केन विलियमसन ने कहा कि उनकी टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि उनकी टीम में दो बदलाव किए गए हैं। ड्वेन ब्रावो और शिवम दुबे की जगह पर सिमरजीत सिंह और डेवोन कॉनवे को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

ALSO READ: IPL 2022: दिल्ली के खिलाफ अर्द्धशतक लगाने के बाद दीपक हुड्डा ने बताया क्यों नंबर 3 पर केएल राहुल ने कराई उनसे बल्लेबाजी