केन विलियमसन

चेन्नई सुपरकिंग्स ने IPL के 46वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हराकर अपनी तीसरी जीहत दर्ज की। सीएसके की ओर से रखे गए 203 रन का लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद ने 6 विकेट पर 189 रन बनाए। हैदराबाद की ओर से निकोलस पूरन ने सबसे अधिक नाबाद 64 रन बनाए। सीएसके की ओर से मुकेश चौधरी ने सबसे अधिक चार विकेट चटकाए।

200 प्लस चेज करना है हमेशा एक चुनौती

IPL
केन विलियम्सन

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में केन विलियमसन ने कहा,

“जब कोई 200 से अधिक बनाता है, तो उसका पीछा करना हमेशा एक चुनौती होगी। मुझे लगा कि हमने इसका अच्छी तरह से जवाब दिया, लेकिन उन्होंने हमें अपने कुल के साथ दबाव में रखा। हमने बहुत सारी लड़ाई दिखाई और कई बार कुछ चीजों के साथ बदकिस्मत रहे जो हमारे रास्ते में नहीं आई।

यह (पिच पर) थोड़ा धीमा था, हमने अपनी पूरी कोशिश की, लेकिन हमारी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का अहम् हिस्सा वाशी (सुंदर) को गेंदबाजी न करा पाना इस हार में हमारे लिए एक संघर्ष था। फिर भी हम खेल को बहुत सारी सकारात्मकता के साथ देख सकते हैं, हम गुणवत्ता वाले स्पिनरों के खिलाफ आए, दिन के अंत में, हमने बहुत लड़ाई दिखाई। हमें बस जुड़े रहने की जरूरत है, हम अच्छा खेल रहे हैं, और टूर्नामेंट के पहले हाफ में (5 सीधे जीत के बारे में बात करते हुए) ऐसा किया। हमें बस कुछ चीजों को छूना है, अच्छा आकार देना है और अगले मैच में मजबूत वापसी करनी है।”

बात दें वाशिंगटन सुन्दर चोट की वजह से कुछ मैच से बाहर थे जो की पीछले मैच में वापसी की वह दुबारा से हाथ में चोट लगा गया बाउंड्री रोकते समय. जिसके बाद उन्होंने चेन्नई के खिलाफ एक भी गेंद नहीं डाली जो की हैदराबाद के लिए अच्छा नहीं था.

ALSO READ:IPL 2022 Points Table Update: आईपीएल 2022 के 46वें मैच बाद प्लेऑफ का समीकरण हुआ साफ इन 4 टीमो की पक्की हुई जगह, तो बाहर हैं ये टीमें!

ऋतुराज का शानदार आगाज

ऋतुराज गायकवाड़

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 2 विकेट पर 202 रन बनाए। ऋतुराज एक रन से अपना शतक चूक गए जबकि कॉनवे 55 गेंदों पर 85 रन बनाकर नाबाद लौटे।

इससे पहले, सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपरकिंग्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। सीएसके की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव है वहीं सनराइजर्स ने अपने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया।

ALSO READ:IPL 2022: रविंद्र जडेजा से कप्तानी क्यों छीन लिया गया, मैच में मिली जीत के बाद धोनी ने खोली राज