IPL 2022: टीम की हार नहीं बल्कि इस बात के चक्कर में छोड़ी जडेजा ने कप्तानी, धोनी से कही अपने दिल की ये बात
IPL 2022: टीम की हार नहीं बल्कि इस बात के चक्कर में छोड़ी जडेजा ने कप्तानी, धोनी से कही अपने दिल की ये बात

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 38वें मैच में पंजाब किंग्स ने 4 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 11 रन से हरा दिया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया।

पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 187 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स 6 विकेट पर 176 रन ही बना पाई। चेन्नई की ओर से अंबाती रायुडू ने 39 गेंद में 78 रन की पारी धुआंधार पारी खेली, लेकिन रबाडा ने उनका विकेट झटककर चेन्नई की जीत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

 जडेजा और चेन्नई ने गवां दिया मैच

रविंद्र जडेजा

एक समय पर लग रहा था कि चेन्नई इस मैच को जीत लेगी लेकिन अंबाती रायडू और धोनी की विकेट के बाद यह उम्मीद चली गई। मैच के बाद चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा ने कहा,

“हमने बहुत अच्छी शुरुआत की, हमें लगा कि हमने अंत में 10-15 रन अतिरिक्त दिए। हमने अपनी योजनाओं को बहुत अच्छी तरह से काम में नहीं लाया। वह [रायडू] शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन जैसा कि मैंने पहले कहा, अगर हम उन्हें 175 से कम पर रोक सकते तो अच्छा होता। हमें पहले 6 ओवरों में अच्छी शुरुआत नहीं मिल रही है, वहीं हमारी कमी है और उम्मीद है कि हम मजबूती से वापसी करेंगे।”

रायडू के अलावा नही चला किसी का बल्ला

पंजाब किंग्स

अंबाती रायुडू के अलावा चेन्नई की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने 30, महेंद्र सिंह धोनी ने 8 गेंद में 12 रन बनाए। रविंद्र जडेजा 16 गेंद में 21 रन बनाकर नाबाद रहे। पंजाब किंग्स की ओर से कगिसो रबाडा और ऋषि धवन ने 2-2 विकेट लिए।संदीप शर्मा और अर्शदीप सिंह भी 1-1 विकेट लेने में सफल रहे। अर्शदीप सबसे किफायती रहे। उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 23 रन दिए।

ALSO READ:IPL 2022: इन 3 धाकड़ खिलाड़ियों के साथ हो रहा अन्याय, फ्रेंचाइजी मौका न देकर अपने ही पैर पर मार रही है कुल्हाड़ी