मंयक अग्रवाल ने शिखर धवन को नहीं बल्कि इन 2 खिलाड़ियो को दिया जीत का श्रेय, अगले मैच में बदलाव के दिए संकेत
मंयक अग्रवाल ने शिखर धवन को नहीं बल्कि इन 2 खिलाड़ियो को दिया जीत का श्रेय, अगले मैच में बदलाव के दिए संकेत

 मंयक अग्रवाल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स ने IPL के मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को 11 रन से हराकर आठ मैचों में अपनी चौथी जीत दर्ज की। दूसरी ओर चेन्नई की आठ मैचों में यह छठी हार है। सीएसके ने 188 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 6 विकेट पर 176 रन बनाए। चेन्नई की ओर से अंबाती रायुडू ने 39 गेंदों पर सबसे ज्यादा 78 रन बनाए।

इससे पहले पंजाब ने शिखर धवन के 59 गेंदों पर 9 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 88 रन और  भानुका राजपक्षे के 32 गेंदों पर 42 रन की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट पर 187 रन बनाए। कप्तान मयंक अग्रवाल ने 18 रन का योगदान दिया, वहीं लियाम लिविंगस्टो ने 7 गेंदों पर ताबड़तोड़ 19 रन बनाए। चेन्नई की ओर से ड्वेन ब्रावो ने सबसे ज्यादा 2 विकेट निकाले।

मयंक अग्रवाल ने इन 2 खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय

मयंक अग्रवाल PBKS

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में मयंक अग्रवाल ने कहा, 

 “मुझे लगा कि अर्श ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की, उसने मुश्किल ओवर फेंके, वह हमारे लिए बहुत अच्छा रहा है. यहां तक ​​​​कि रबाडा ने भी रुतुराज और रायडू को आउट करने के लिए अच्छी गेंदबाजी की. ये दोनों हमारे लिए बहुत अच्छे रहे हैं. एक टीम के रूप में हमें स्मार्ट होने के बारे में सोचना होगा. आप चाहते हैं कि आपका विरोधी जितना हो सके लंबी  बाउंड्री की ओर खेले.”

मयंक अग्रवाल ने आगे कहा कि

” एक बल्लेबाज के रूप में भले ही आप गेंदों को मिस कर दें, लेकिन आपको छोटी बाउंड्री के खिलाफ परिणाम मिलेगा. वे पल आपके लिए बेहतर हो जाते हैं. मोमेंटम को जारी रखना जरूरी है, हमने अभी एक मैच जीता है और आगे ज्यादा मैच जीतने की जरूरत है.”

ALSO READ:CSK vs PBKS: ‘लेफ्ट आर्म बॉलर देख कर उनादकट समझा है क्या, फायर हूं मै’, अर्शदीप सिंह के सामने नहीं चला धोनी का बल्ला हुए ट्रोल

पंजाब ने चेन्नई को दूसरी बार हराया

शिखर धवन PBKS

पंजाब की यह चेन्नई के खिलाफ इस सीजन की दूसरी जीत और लगातार तीसरी जीत है। पंजाब की तरफ से शिखर धवन ने 88 रन बनाए तो वहीं कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह ने मिलकर आठ ओवर में 46 रन दिए और तीन विकेट लिए। दोनों गेंदबाजों ने डेथ ओवरों में शानदार गेंदबाजी की चेन्नई के रनों पर लगाम लगाने में सफल रहे।

ALSO READ: IPL 2022: टूर्नामेंट से चेन्नई के बाहर होने के बाद भड़के रविंद्र जडेजा, सरेआम इनको ठहराया हार का जिम्मेदार