कगिसो रबाडा ने कहा धोनी को गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल, इस युवा भारतीय गेंदबाज को बताया भविष्य का सुपरस्टार
कगिसो रबाडा ने कहा धोनी को गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल, इस युवा भारतीय गेंदबाज को बताया भविष्य का सुपरस्टार

IPL 2022 के 38वें मुकाबले में मयंक अग्रवाल की पंजाब किंग्स ने रविंद्र जडेजा की चेन्नई सुपर किंग्स को 11 रनों से पटखनी दी। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन के नाबाद 88 रनों के दम पर चेन्नई के सामने 188 रनों का लक्ष्य रखा था। 

इस स्कोर के सामने सीएसके 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 176 ही रन बना सकी। चेन्नई के लिए अंबाति रायुडू ने 39 गेंदों पर 79 रनों की सर्वाधिक पारी खेली। पंजाब के लिए ऋषि धवन और कगिसो रबाडा ने दो-दो विकेट लिए। इस जीत के साथ पंजाब किंग्स के 8 अंक हो गए हैं। पंजाब प्वाइंट्स टेबल में 6ठें पायदान पर पहुंच गई है।

कगिसो रबाडा ने बांधे अर्शदीप के तारीफों के पूल

PUNJAB KINGS KAGISO RABADA

मैच के बाद कागिसो रबाडा से बातचीत में उन्होंने कहा,

“पावरप्ले में हम थोड़े से पीछे थे। आपको बता दें, शिखर और मयंक, जिस तरह से उन्होंने खेल को समझा और फिर शिखर और भानुका ने जिस तरह से गेम सेट किया, वह अविश्वसनीय था। लिविंगस्टोन जिस तरह से उन्होंने बाउंड्री के बाहर कुछ कमाल के स्ट्रोक खेले, उसने हमें अच्छी तरह से मैच में स्थापित किया और हमें जीत का स्कोर मिला। हमारे गेंदबाजी क्रम में प्रत्येक व्यक्ति ने अपना हाथ ऊपर किया। अर्श (अर्शदीप) टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ डेथ बॉलर रहे हैं, यही आँकड़े कहते हैं। उनके पास बहुत प्रतिभा, ड्राइव और महत्वाकांक्षा है। और वह सिर्फ एक अच्छा लड़का है। उसके आसपास होना बहुत अच्छा है।” 

ALSO READ:IPL 2022: टूर्नामेंट से चेन्नई के बाहर होने के बाद भड़के रविंद्र जडेजा, सरेआम इनको ठहराया हार का जिम्मेदार

धोनी को गेंदबाजी करना मुश्किल

MS DHONI AND DJ BRAVO DRS

रबाडा ने आगे कहा,

“मुझे पता है कि मैं डेथ में गेंदबाजी करने जा रहा हूं। अर्श शानदार रहे हैं। वह उस अनुशासन में अग्रणी रहा है। बाकी सभी अपनी भूमिका जानते हैं। राहुल हमारे लिए अहम स्पिनर हैं। संदीप के पास अनुभव है और हमें पावरप्ले में अहम विकेट मिला है। अंतिम ओवर में ऋषि ने हाथ ऊपर कर दिया। मुझे नहीं लगता कि मैंने किसी को छोड़ा है (मुस्कान)। मुझे लगता है कि हमने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। जब आप एमएस धोनी को गेंदबाजी कर रहे होते हैं तब भी थोड़ा नर्वस होता है और भीड़ में एक भी लाल शर्ट नहीं होता है, केवल पीली शर्ट उनके नाम का जाप करती है। उन्होंने अपनी नसों को थामे रखा, इसका श्रेय उन्हें जाता है।”

ALSO READ:IPL 2022: मंयक अग्रवाल ने शिखर धवन को नहीं बल्कि इन 2 खिलाड़ियो को दिया जीत का श्रेय, अगले मैच में बदलाव के दिए संकेत

Published on April 26, 2022 9:39 am