डेविड मिलर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में 17 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को हरा दिया है। आखिरी ओवर तक पहुंचे इस रोमांचक मैच में गुजरात की 3 विकेट से जीत हुई है। टीम के लिए डेविड मिलर ने 94 रनों की दमदार पारी खेली और आखिर तक क्रीज़ पर रुककर टीम को जीत दिला दी।

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच में पहले बैटिंग की और 169 रनों का स्कोर बनाया। सीएसके की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने 73 रनों की पारी खेली, लेकिन इस बार गुजरात के डेविड मिलर की पारी उनपर भारी पड़ी।

किलर मिलर ने जीता MOM

डेविड मिलर

डेविड मिलर ने सबसे ज्यादा नाबाद 94 रन बनाए। मिलर ने अपनी 51 गेंद की पारी के दौरान 8 चौके और 6 छक्के लगाए। उनके अलावा राशिद खान ने 20 गेंद में 40 रन ठोके। उन्होंने मिलर के साथ 37 गेंद में 70 रन की साझेदारी भी की। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में मिलर ने कहा,

“मैं वास्तव में अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं। यह मुझे वापस पुरानी यादों में ले जाता है [KXIP के लिए उन्होंने जो पारी खेली थी], यह एक तरह से मेरा खेल था, गेंद को देखे और गेंद को हिट करे, पहले से ही काफी अधिक दर के साथ, मैं खुद को व्यक्त करना चाहता था। यह आज रात आया और पारी से काफी प्रभावित हुआ।”

ALSO READ:IPL 2022 : फॉर्म में लौटा धोनी का चैम्पियन, टीम से निकालने की हो रही थी मांग, तभी दिखाया बल्ले का ग़दर

राशिद खान ने बल्ले से अहम योगदान दिया

IPL

डेविड मिलर ने आगे कहा,

“16/3 की स्थिति में आने से मुझे चमकने का मौका मिलता है, ऐसा अक्सर नहीं होता है लेकिन जब गेंद नई होती है तो इससे मदद मिलती है। बहुत दबाव छोड़ता है, पीछे के छोर पर मदद करने के लिए किसी की जरूरत होती है। असाधारण ओवर, मेरी राय में वह ओवर गेम-चेंजर था और उसने इसे [राशिद खान की बल्लेबाजी पर] खूबसूरती से मारा। पहले दो गेम हमने करीबी जीत के साथ हासिल किए, हम 6 में से 5 जीतने के बजाय शायद 6 में से 4 हार सकते थे। पासा हमारी तरफ लुढ़क गया और उम्मीद है कि यह आगे भी जारी रहेगा।”

ALSO READ:IPL 2022: हार के बाद भड़के रविंद्र जडेजा ने बताया -अंतिम ओवर क्रिस जॉर्डन को देने का फैसला उनका या धोनी का, खोला राज