चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) IPL 2022 में एक बार जीत की पटरी से उतर गई है। गुजरात टाइटन्स (GT) ने CSK को रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से शिकस्त दी। CSK ने पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (एमसीएसी) में खेले गए मैच में 170 रन टारगेट दिया, जिसे गुजरात ने 7 विकेट के नुकसान पर एक गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया। 

CSK के जीत के अरमानों का कत्ल करने में डेविड मिलर सबसे बड़े ‘किलर’ साबित हुए। उन्होंने 51 गेंदों में 8 चौकों और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 94 रन बनाए और गुजरात को जीत की मंजिल तक पहुंचाया। 

बता दें कि CSK छह मैचों में पांचवीं बार हार जबकि जीटी को इतने ही मैचों में पांच मर्तबा विजयी मिली है। गुजरात 10 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है और चेन्नई 2 अंक लेकर नौवें नंबर पर है।

अभिनव मनोहर ने की राशिद और मिलर की तारीफ

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में अभिनव ने कहा,

“मिलर ने ब्लाइंडर की भूमिका निभाई और राशिद ने भी ऐसा ही किया। मैं उसी जगह बैठा था, हिल नहीं रहा था। आज टीम का यह एक अच्छा प्रयास था। राशिद के लिए आज काफी दबाव था, उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। प्रबंधन का कोई दबाव नहीं है, मैं बस वहां जाकर खुद को अभिव्यक्त करना चाहता हूं, इसलिए मैं खुद का आनंद ले रहा हूं।”

ALSO READ:IPL 2022 CSK vs GT: ‘मै झुकेगा नहीं साला..’ डेविड मिलर के कैच के लिए नहीं झुके शिवम् दुबे, भड़के फैन्स ने लगायी मीम्स के भंडार

गुजरात का निराशाजनक आगाज़

लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात ने निराशाजनक आगाज किया। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल खाता खोले बगैर ही पहले ओवर की अंतिम गेंद पर विकेट गंवा बैठे। उन्हें मुकेश चौधरी ने कवर प्वाइंट पर रॉबिन उथप्पा के हाथों लपकवाया। 

इसके बाद दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर गुजरात को दूसरा झटका लगा। विजय शंकर भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। वह स्पिनर महीश थीक्षणा पर कट करने के प्रयास में थे लेकिन गेंद बल्ला का बाहरी किनार लेकर विकेट के पीछे एमएस धोनी के दस्तानों में समा गई।

ALSO READ:IPL 2022: हार के बाद भड़के रविंद्र जडेजा ने बताया -अंतिम ओवर क्रिस जॉर्डन को देने का फैसला उनका या धोनी का, खोला राज