IPL 2022: रविंद्र जडेजा की कप्तानी मिली हार के बाद अब धोनी देंगे गुरु मन्त्र, CSK में होगा ये 2 बड़ा बदलाव

आईपीएल 2022 का 11वाँ मैच चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में रविवार , 3 अप्रैल को शाम 7.30 बजे से खेला जाना है. इस मैच से पहले अगर दोनों टीमों के प्रदर्शन पर नज़र डालें तो चेन्नई की टीम अपने शुरुआती दोनों मैच हार चुकी हैं.

वहीं दूसरी ओर पंजाब किंग्स की टीम अपने दो मैचों में एक हार और एक जीत के साथ इस मैच में उतरेगी. दोनों ही टीम इस मैच में सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन के साथ उतरना चाहेंगी. इसी सिलसिले में इस आर्टिकल में हम बात करेंगे चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में.

ऋतुराज गायकवाड़ और रॉबिन उथप्पा ही करेंगे ओपनिंग

रोबिन उथप्पा

इस टूर्नामेंट में ऋतुराज गायकवाड़ अभी तक अपनी आईपीएल 2021 की फ़ॉर्म नहीं दिखा सके हैं. लेकिन इसके बावजूद उनकी क्लास और टेंपरामेंट को देखते हुए चेन्नई की टीम उन्हें इस मैच की प्लेइंग इलेवन में भी बतौर सलामी बल्लेबाज़ शामिल कर सकती है.

इसके अलावा सीनियर सलामी बल्लेबाज़ रॉबिन उथप्पा ने शुरुआती दो मैचों में 28 और 50 रनों की पारी खेल कर टीम के लिए अपनी अहमियत को  साबित किया है. इस लिहाज़ से टीम मैनेजमेंट पारी की शुरुआत करने के लिए इन्हीं दोनों बल्लेबाज़ों के साथ जाना चाहेगा.

ALSO READ: IPL 2022 Oragene Cap/Purple Cap: ऑरेंज और पर्पल कैप की रेस में भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा हुआ कायम, पीछे रह गये विदेशी खिलाड़ी

गायकवाड़ से चेन्नई को बड़ी पारी की उम्मीद

रॉबिन उथप्पा की शानदार फ़ॉर्म के अलावा अगर बात करें दूसरे सलामी बल्लेबाज़ ऋतुराज गायकवाड़ की तो उन्हें इस सीज़न में अभी भी अपनी फ़ॉर्म के लौटने का इंतज़ार है. अगर इस मैच में ऋतुराज अपनी लय पकड़ लेते हैं तो पंजाब के गेंदबाज़ों के लिए अच्छी खासी परेशानी होनी वाली है.

गौरतलब है कि पिछले साल आईपीएल 2021 के बाद से ही तमाम घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट्स में ऋतुराज गायकवाड़ बेहद शानदार बल्लेबाज़ी फ़ॉर्म में नज़र आए हैं. इस लिहाज़ से शुरुआती दो मैचों की नाकामी को नज़रअंदाज़ करते हुए चेन्नई की टीम उन पर इस मैच में भी भरोसा बरकरार रख सकती है.

ALSO READ: IPL 2022, CSK vs PBKS: केकेआर के खिलाफ मिली हार के बाद पंजाब किंग्स की टीम में होंगे ये 3 बड़े बदलाव, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकते हैं मयंक अग्रवाल