आउट होकर पवेलियन पहुंचते ही कप्तान श्रेयस अय्यर और कोच ब्रेंडन मैकुलम में हुई जोरदार बहस,देखें इस घटना का वीडियो
आउट होकर पवेलियन पहुंचते ही कप्तान श्रेयस अय्यर और कोच ब्रेंडन मैकुलम में हुई जोरदार बहस,देखें इस घटना का वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) में पिछली रात को कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) और राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals) के बीच कांटे की टक्कर वाला मैच खेला गया। इस हाई स्कोरिंग मैच में श्रेयस अय्यर की टीम केकेआर ने अंत तक मैच को रोमांचक बना कर रखा था, लेकिन केकेआर को 7 रन से राजस्थान रॉयल्स से अपना मैच हराना पड़ा। इस मैच में कप्तान श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer) ने अच्छी पारी खेली थी, लेकिन आउट होने के बाद जब श्रेयस अय्यर पवेलियन गए तब उनका केकेआर के कोच ब्रेंडन मैकुलम ( Brendon McCullum ) के साथ गहमागहमी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कप्तान श्रेयस अय्यर ब्रेंडन मैकुलम से अक्रामक अंदाज में बात कर रहे हैं।

ये रहा वो वीडियो

केकेआर टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर का एक वीडियो जिसमें वो केकेआर के कोच ब्रेंडन मैकुलम से बातचीत कर रहे हैं काफी वायरल है। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करके केकेआर के सामने 218 रनों का विशाल स्कोर रखा, जिसके बाद केकेआर टीम बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आई। केकेआर टीम ने अंत तक मैच से अपनी पकड़ ढीली नहीं की थी, लेकिन केकेआर राजस्थान रॉयल्स के साथ अपना ये मैच 7 रन से हार गई। केकेआर की टीम 20 ओवर खत्म होने के 2 गेंद पहले ही ऑल आउट हो गई।

श्रेयस अय्यर ने मैच में 85 रनों की शानदार पारी खेली। जब वो आउट हुए तब टीम की स्क्वाड में पैट कमिंस बल्लेबाजी के लिए बाकी थे। लेकिन केकेआर के कोच ब्रेंडन मैकुलम ने शिवम मावी को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट करते हुए बल्लेबाजी के लिए भेजा। श्रेयस अय्यर जैसे ही पवेलियन वापस आए तब उन्होंने इस विषय में अपना बल्ला रखने से पहले ही बात करना शुरू कर दिया। कप्तान श्रेयस अय्यर और कोच ब्रेंडन मैकुलम के बीच हुए इस गहमागहमी का वीडियो तेजी से वायरल होने लगा।

ALSO READ:IPL 2022: “कप्तानी ही करनी थी तो छोड़ी क्यों…” ड्वेन ब्रावो और महेंद्र सिंह धोनी ने की रविंद्र जडेजा की बेईज्जती तो भड़के फैंस

ब्रेंडन मैकुलम ने इस वजह से शिवम मावी से कराई पहले बल्लेबाजी

Shreyas Iyer BRENDON MCCULAM

श्रेयस अय्यर और ब्रेंडन मैकुलम के इस वीडियो में बैटिंग ऑर्डर के विषय में बात हो रही है, ऐसा हावभाव से अंदाजा लगाया गया। वहीं कमेंटेटर ने भी यही कहा और कप्तान श्रेयस अय्यर की नाराज़गी की सही बताया। जबकि उस समय युजवेंद्र चहल का अंतिम ओवर चल रहा था और वो काफी आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजों को आउट कर रहे थे। इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि उनकी घातक गेंदबाजी से पैट कमिंस को बचाने के लिए कोच ब्रेंडन मैकुलम ने उन्हें पहले नहीं भेजा। हालांकि युजवेंद्र चहल ने हैट्रिक ले ली जिसमें पैंट कमिंस का विकेट भी शामिल है।

ALSO READ: IPL 2022: जैसन होल्डर की वजह से शतक पूरा नहीं कर सके थे फाफ डू प्लेसिस, मैच के बाद बताया कहां बल्लेबाजों ने की गलती