काव्या मारन IPL 2022

IPL 2022 में 12वां मुकाबला सोमवार को हैदरबाद और नयी नवेली टीम लखनऊ के बिच खेला गया. लखनऊ की लड़खड़ाती पारी को बचाने की कोशिश खुद कप्तान केएल राहुल ने की और उनका साथ ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने दिया. जिसके बाद हैदराबाद के सामने लखनऊ ने 170 रन का लक्ष्य रखा. लखनऊ की ओर से केएल राहुल ने 50 गेंदों में 68 रनों की तो वहींं दीपक हुड्डा ने 33 गेंदों में 51 रनों की अर्धशतकीय पारियाँ खेली. और हैदराबाद की तरफ़ से गेंदबाज़ों के प्रदर्शन की बात करें तो युवा ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर के अलावा रोमारियो शेफ़र्ड और टी नटराजन ने 2-2 विकेट चटकाए.

निकोलस पूरन

जिसके बाद दूसरी पारी में बल्लेबाज़ी करने उतरी केन विलियमसन की कप्तानी वाली हैदाबाद की टीम पूरे 20 ओवर खेल कर 9 विकेट के नुकसान पर 157 रन ही बना सकी और 12 रन से मैच हार गई. इस टूर्नामेंट में हैदराबाद की ये लगातार दूसरी हार है. हिअदेर्बाद की तरफ से अभिषेक शर्मा एक बार फिर फ्लॉप रहे वही कप्तान केन विलियमसन ने भी अपनी टीम का साथ ज्यदा देर तक नहीं दे पाए और चलते बने. मैच में राहुल त्रिपाठी ने 44 और निकोलस पूरण ने 34 रन बनायीं. हालांकि इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज़ ज़्यादा बेहतर नहीं कर सका हैदराबाद 20 ओवर खेल कर 9 विकेट के नुकसान पर 157 रनों पर ही रह गई.

हार के बाद काव्या मारन का सोशल मीडिया पर दिखा जलवा

काव्या मारन

मैच में मिली हार के बाद हैदरबाद टीम की मालकिन काव्या मारन सोशल  मीडिया पर ट्रेंड करने लगी. फैन्स उनके लिए सहानुभूति भी दिखाए. सोशल मीडिया पर काव्या मारन का रिएक्शन वायरल हो रहा है, बता दें काव्य मारन हैदराबाद टीम की मालकिन है और उन्होंने मेगा ऑक्शन में भी खूब सुर्खिया बटोर था. आइये देखतें है सोशल मीडिया रिएक्शन..