रिद्धिमान साहा बोरिया मजुमदार

भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर खिलाड़ी रिध्दिमान साहा ( Wriddhiman Saha) ने एक पत्रकार के धमकाने के स्क्रीनशॉट भी शेयर कर लिए थे। जिसपर अब एक्शन की तैयारी की जा रही है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से इस बात की तह तक जाते हुए इसके आरोपी पत्रकार बोरिया ( Boria Majumdar) मजूमदार के ऊपर अब सख्त कार्यवाही की बात की है। बोर्ड के एक अधिकारी ने एक वेबसाइट के साथ बातचीत के बाद इसके उपर जल्द ही बीसीसीआई एक्शन लेकर स्पोटर्स पत्रकार बोरिया मजूमदार के ऊपर कुछ सालों का बैन लगाने वाली है। जानिए क्या है पूरी बात….

पत्रकार बोरिया मजुमदार को बैन करने की हो रही है पूरी तैयारी

बोरिया मजुमदार

भारतीय विकेटकीपर खिलाड़ी रिध्दिमान साहा ( Wriddhiman Saha) को इंटरव्यू के लिए धमकाने वाले पत्रकार बोरिया मजूमदार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से बैन करने की बात सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, बीसीसीआई के सीनीयर अधिकारी ने अपनी बातचीत में एक वेबसाइट से बताया है कि हम भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से राज्य की सभी इकाइयों को बैन किए पत्रकार को स्टेडियम के अंदर नहीं जाने देने की सूचना देंगे।

उन्हें घरेलू मैच के लिए भी मीडिया एक्रेडिशन नहीं दी जाएगी। हम उन्हें ब्लैक लिस्ट करने के लिए आईसीसी को पत्र लिखेंगे। खिलाड़ियों को भी उनके साथ काम ना करने के लिए कहा जाएगा।

ALSO READ:IPL 2022 Orange Cap: विदेशी बल्लेबाजों के सामने बौने साबित हो रहे भारतीय बल्लेबाज, ऑरेंज कैप की रेस में इन 2 विदेशी खिलाड़ियों का दबदबा कायम

रिध्दिमान साहा ने स्क्रीनशॉट लेकर दी थी जानकारी

रिद्धिमान साहा

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के खिलाड़ी रिध्दिमान साहा ने उन्हें भारतीय टीम से ड्राप किए जाने के बाद पत्रकार के इंटरव्यू की मांग की थी। जिसमें खिलाड़ी ने पहले पत्रकार का नाम बताने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने समिती के माध्यम से इस मसले को हल किया है।

जिसके बाद बोरिया मजूमदार ( Boria Majumdar) का नाम निकलकर सामने आया है। पत्रकार बोरिया मजूमदार ने रिध्दिमान साहा को इंटरव्यू ना देने के बाद आगे कभी भी इंटरव्यू ना लेने की बात कही थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि वो बेज्जती को आसानी से भूलते नहीं हैं। इसलिए वो इस बात को आगे याद रखेंगे।

बता दें, रिध्दिमान साहा ( Wriddhiman Saha)  ने पत्रकार ( Boria Majumdar) के नाम को बताने से पहले इनकार किया था। बाद में क्रिकेट जगत की कई बड़ी हस्तियों जैसे विरेंद्र सहवाग ने नाम बताने पर जोर दिया था। साथ ही बीसीसीआई ने भी समिती के माध्यम से इस मसले को हल किया था। अब बीसीसीआई की तरफ से स्पोर्टस पत्रकार बोरिया मजूमदार को बैन करने की तैयारी चल रही है।

ALSO READ:IPL 2022 : कप्तान ने दिए बस एक ओवर और इतने में आंद्रे रसल ने रच दिया इतिहास, बना डाला आईपीएल इतिहास का रिकॉर्ड