भारत को एशिया कप दिलाने का मादा रखने वाले इन 3 खिलाड़ियों को चयनकर्ता किसी भी कीमत पर नहीं देंगे मौका
भारत को एशिया कप दिलाने का मादा रखने वाले इन 3 खिलाड़ियों को चयनकर्ता किसी भी कीमत पर नहीं देंगे मौका भारत को एशिया कप दिलाने का मादा रखने वाले इन 3 खिलाड़ियों को चयनकर्ता किसी भी कीमत पर नहीं देंगे मौका

एशिया कप 2022(ASIA CUP 2022) के लिए भारतीय टीम पर सभी की नज़रे टिकी हुई हैं. हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि एशिया कप 2022 के लिए टीम में किस खिलाड़ी को मौका दिया जाएगा और किसे टीम से दूर रखा जाएगा. एशिया कप में आपको सबस पहले तो टीम में टीम के महान बल्लेबाज़ विराट कोहली (VIRAT KOHLI) वापसी करते हुए दिखाई देंगे.

उनके अलावा टीम में कई और खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा. कुछ यंग खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया जाएगा. हम आपको ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें एशिया कप के लिए टीम में शामिल नहीं किया जाएगा.

1. शिखर धवन

Shikhar Dhawan

शिखर धवन(SHIKHAR DHAWAN) फिलहाल टीम का हिस्सा हैं, लेकिन उन्हें सिर्फ वनडे टीम में ही शामिल किया जा रहा है. टी20 टीम से उन्हें काफी दूर रखा जा रहा है. वनडे टीम में उन्हें कप्तानी तक दी गई है. इसे देखते हुए मुश्किल दिखाई दे रहा है कि उन्हें इस बार एशिया कप (ASIA CUP 2022) के लिए टीम में शामिल किया जाएगा.

2. श्रेयस अय्यर

Shreyas Iyer

कई मौकों पर टीम में नंबर तीन पर विराट कोहली(VIRAT KOHLI) की जगह खेलने वाले श्रेयस अय्यर(SHREYAS IYER) को टीम में ज़्यादातर एकदिवसिय मैचों के लिए शामिल किया जाता है. वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज़ में अय्यर को शुरु के कुछ मैचों में मौका दिया गया था, लेकिन खराब परफॉर्मेंस के चलते उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया और उनकी जगह टीम में दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) को मौका दिया गया.

ALSO READ:अपने जिगरी यार के ही सबसे बड़े दुश्मन बने सूर्यकुमार यादव, मात्र एक पारी से खत्म किया करियर!

3. रविचंद्रन अश्विन

Ashwin

टीम के दिग्गज स्पिनर्स में एक रविचंद्रन अश्विन(RAVICHANDRAN ASHWIN) को काफी समय बाद टीम में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज़ के लिए वापस किया गया है. हालांकि, खुद अश्विन को इस वापसी की उम्मीद नहीं थी कि उन्हें टीम में वापस लिया जाएगा. बीते कई दिनों से वो टीम में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में कम ही उम्मीद ही कि उन्हें एशिया कप के लिए टीम में शामिल किया जाएगा. अश्विन की जगह टीम में युजवेंद्र चहल और रवि बिश्नोई जैसे फिरकीबाज़ों को तरजीह दी जाएगी.

ALSO READ:IND vs WI: आतिशी पारी के बाद ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ लेते हुए बोले सूर्यकुमार यादव, कहा- ‘रोहित के रिटायर्डहर्ट होते लगा अब..’