sky troll ipl 2023

विश्वकप 2023 के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने हर जख्म का बदला लेने के लिए मैदान में उतर गयी है. 5 मैच के टी20 सीरीज में आज  पहला मैच विशाखपटनम मैदान में खेला गया. इस सीरीज में सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के कप्तान है. उन्होंने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने तूफानी पारी के बाद 208 रन का लक्ष्य रखा. इसके बाद भारतीय टीम के तरफ से सूर्या की तूफानी पारी की मदद से 5 विकेट से यह मुकाबला जीत कर अपना बदला निकाल लिया.

जोस इंगलिस ने भारतीय गेंदबाजों की खोली कलई

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरुआत स्टीव स्मिथ और कप्तान मैथ्यू वेड ने किया. मैथ्यू वेड तो 13 रन बनाकर रवि बिश्नोई की गेंद पर बोल्ड हुए, जिसके बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे जोस इंगलिस. उन्होंने ओपनर बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के साथ मिलकर तूफानी पारी खेली और हर भारतीय गेंदबाज की जमकर क्लास लगाई.

स्टीव स्मिथ आज अनलकी रहे और 52 रनों के निजी स्कोर पर रनआउट हो गये, लेकिन दूसरे छोर से जोस इंगलिस ने अपना तूफानी अंदाज जारी रखा एवं मात्र 50 गेंदों में 110 रनों की धुआंधार पारी खेल अपने टीम के स्कोर को निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 208 रनों तक पहुंचा दिया.

80 रनों की पारी खेलने के बाद भी ट्रोल हुए सूर्यकुमार यादव

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को तेज शुरुआत तो मिली लेकिन बहुत जल्द ही 2 विकेट गंवा दिया जिसे टीम दबाव में आई. ऋतुराज गायकवाड़ महा शून्य पर रन आउट हुए. वही यशस्वी जायसवाल ने  8 गेंद 21 रन ठोके.

उसके बाद सूर्यकुमार यादव ने जमकर धुनाई की . ईशान किशन ने भी एक छोर से पीटना शुरू किया. सूर्या ने 4 छक्का 9 चौका की मदद से 200 के स्ट्राइक रेट 41 गेंद 80 रन ठोके.

भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने के बाद भी भारतीय कप्तान सूर्यकुमार यादव को जमकर ट्रोल किया गया. भारतीय फैंस ने विश्व कप 2023 फाइनल में खेली गई उनकी पारी के लिए उन्हें ट्रोल किया.

आइये देखते हैं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कैसे फैंस ने सूर्यकुमार यादव को ट्रोल किया है:

ALSO READ: IND vs AUS: अक्षर पटेल और तिलक वर्मा ने तो हरा ही दिया था, रिंकू सिंह की इस समझदारी से अंतिम गेंद पर 2 विकेट से जीता भारत