PAK vs ENG

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का आज फाइनल मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. आज का मैच इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है. पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल में मात देकर फाइनल में जगह बनाई थी, तो इंग्लैंड ने सेमीफाइनल में भारत को एकतरफा मुकाबले में हरा दिया था. आज के मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

पाकिस्तान की बल्लेबाजी बुरी तरह रही फ्लॉप

टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम की बल्लेबाजी बेहद खराब रही. पाकिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा रन शान मसूद ने बनाए. उन्होंने 28 गेंदों में 38 रनों की पारी खेली. उसके बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने 28 गेंदों में 32 रन बनाया.

पाकिस्तान की तरफ से ओपनर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने 15 रन तो शादाब खान ने 20 रनों की पारी खेली. इन खिलाड़ियों की बदौलत पाकिस्तान टीम निर्धारित 20 ओवरों में 137 रन बनाने में सफल रही.

ALSO READ: IPL 2023: कायरन पोलार्ड के साथ इन 3 खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है मुंबई इंडियंस, 15.25 करोड़ का ये खिलाड़ी भी लिस्ट में शामिल

भारतीयों ने दिया मुंहतोड़ जवाब

भारतीय टीम को जब इंग्लैंड के सामने सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था, तब पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर्स से लेकर उसके प्रधानमंत्री तक ने भारत का मजाक बनाया था. अब जब पाकिस्तान का सामना इंग्लैंड से हुआ तो वो भारत के बराबर भी रन नही बना सके. जिसके बाद भारतीय फैंस ने मौके पर चौका जड़ा और पाकिस्तान का जमकर मजाक बनाया.

ALSO READ:IPL 2023: मुंबई इंडियंस के लिए खत्म हुआ सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का करियर, नीता अंबानी ने दिखाया बाहर का रास्ता