IND vs SA

भारत और साउथ अफ्रीका का मुकाबला आज ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में हुआ. टी20 विश्व कप का 30वां मैच आज इन दोनों टीमों के बीच खेला गया, जिसके बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, कप्तान रोहित शर्मा का ये फैसला बेहद खराब रहा और भारत को आज का मैच 5 विकेट से गंवाना पड़ा.

भारत की हार के बाद भड़के फैंस

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाये. भारत की तरफ से आज केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पंड्या और दिनेश कार्तिक पूरी तरह से फ्लॉप रहे. पहली बार आज अपना टी20 विश्व कप का मैच खेलने उतरे दीपक हुड्डा ने बेहद ही खराब प्रदर्शन किया.

वहीं भारत द्वारा दिए गये लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीकन टीम ने 19.4 ओवरों में ही मैच अपने नाम कर लिया. साउथ अफ्रीका को अर्शदीप सिंह ने शुरुआती झटके तो दिए, लेकिन टीम इंडिया के गेंदबाज डेविड मिलर और एडेन मार्करम का विकेट नही ले सके, जिसकी वजह से भारतीय टीम को ये मुकाबला 5 विकेट से गंवाना पड़ा.

भारत की हार की वजह से पाकिस्तान को बेहद नुकसान हुआ है. पाकिस्तान की इस हार के बाद अब बाबर आजम की टीम पूरी तरह से टी20 विश्व कप 2022 से बाहर हो गई है. ऐसे में फैंस काफी मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं.

ALSO READ: IND vs SA, STATS: हार के बाद भी भारत ने रच दिया इतिहास, सूर्यकुमार यादव ने लगाई रिकार्ड्स की झड़ी, मैच में बने कुल 16 RECORDS