पाकिस्तान की हार से बौखलाए शोएब अख्तर ने अंपायर की ईमानदारी पर उठाया सवाल, भारतीयों ने दिखाया आईना
पाकिस्तान की हार से बौखलाए शोएब अख्तर ने अंपायर की ईमानदारी पर उठाया सवाल, भारतीयों ने दिखाया आईना

भारत के हाथों हारने के बाद इस वक्त पाकिस्तान की हालत बेहद खराब हो चुकी है, जहां किसी न किसी वजह से सवाल उठाए जा रहे हैं. अब शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अंपायर के फैसले पर सवाल उठाया है और उन्होंने एक बहुत बड़ा बयान दे दिया है.

दरअसल रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के सवाल का भारतीय फैंस ने उन्हें करारा जवाब भी दिया है. देखा जा रहा है कि इस मैच के बाद कई पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी अपनी हार को स्वीकार करते नजर नहीं आ रहे हैं, जहां तरह- तरह की बयानबाजी हो रही है.

Shoaib Akhtar ने उठाए सवाल

भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में भारतीय पारी के 20वें ओवर में कई ऐसे रोमांचक मोड़ आए, जिसने इस ओवर को और भी ज्यादा लंबा कर दिया. दरअसल एक तरफ विराट कोहली क्रीज पर थे, तो वहीं दूसरी ओर गेंद पाकिस्तानी स्पिनर मोहम्मद नवाज के हाथ में थी, जिन्होंने कमर के ऊपर गेंद फेंकी थी जिसे अंपायर ने नो बॉल करार दिया.

इस गेंद पर विराट कोहली ने छक्का जड़ा था और अंपायर ने इसे नो बॉल करार दिया था, जिसके बाद अंपायर का यह फैसला शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को रास नहीं आ रहा है और उन्होंने अंपायर के फैसले पर सवाल भी उठाए हैं.

भारतीय फैंस ने दिया करारा जवाब

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने विराट कोहली की एक तस्वीर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है कि ‘अंपायर भाइयों आज रात सोच विचार करने के लिए आपके लिए खाना’ जहां शोएब अख्तर की इस पोस्ट पर कई भारतीय फैंस कमेंट कर रहे हैं.

उन्होंने शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को आईना दिखाने का काम किया है. एक फैन ने उस तस्वीर को शेयर किया जिसमें उसने गेंद तक एक लाइन खींची और साफ पता चल रहा है कि यह गेंद विराट कोहली के कमर से बिल्कुल ऊपर थी.

ALSO READ: IND vs PAK: एशिया कप में कहा गया था खालिस्तानी अब विश्व कप में बाबर और रिजवान को आउट करने के बाद अर्शदीप सिंह ने कह दी बड़ी बात

पाकिस्तान नहीं भुला पा रही हार का दर्द

भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला हमेशा हाई वोल्टेज मुकाबला होता है जिसके पहले और जिसके बाद भी तरह- तरह की बयानबाजी का सिलसिला जारी रहता है जहां इस वक्त भारत की जीत पर एक तरफ पूरा हिंदुस्तान खुशी के जश्न में डूबा हुआ है.

वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान को अपनी हार पर भरोसा नहीं हो रहा है तभी तो कई खिलाड़ी और दिग्गज इस पर तरह- तरह की बयानबाजी करते और अपनी हार को छुपाते नजर आ रहे हैं.

ALSO READ: पाकिस्तान के सामने आते ही रन मशीन बन जाते हैं विराट कोहली, अब इस मामले में विराट कोहली से निकले आगे

Published on October 24, 2022 10:54 pm