IND vs ENG YASHASVI JAISWAL TR
यशस्वी जायसवाल

Yashasvi Jaiswal: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच राजकोट के सौराष्ट क्रिकेट स्टेडियम में तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. तीसरे दिन के दूसरे सेशन में भारतीय टीम (Team India) ने 4 विकेट के नुकसान पर 430 रन बनाकर 556 रनों की बढ़त के साथ पारी की घोषणा कर दी है. इस टेस्ट मैच के दूसरे पारी में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) चर्चा का केंद्र रहे हैं. यशस्वी जायसवाल ने इस मैच की दूसरी पारी में मात्र 236 गेंदों में 214 रनों की पारी खेल खूब वाहवाही लुटी है.

Yashasvi Jaiswal ने की विश्व रिकॉर्ड की बराबरी

यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में एक विश्व रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. यशस्वी जायसवाल ने अपने 214 रनों की पारी के दौरान 14 चौके और 12 छक्के जड़े हैं, जो कि एक विश्व रिकॉर्ड है.

1996 में वसीम अकरम ने ये कारनामा किया था, इसके बाद से ही ये रिकॉर्ड उनके नाम था, लेकिन अब ये रिकॉर्ड भारत के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के नाम दर्ज हो चूका है.

सोशल मीडिया पर दोहरा शतक के बाद मिली बधाईयाँ

यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने जिस अंदाज में दोहरा शतक जड़ा है पूरी दुनिया उनकी दीवानी हो गई है. यशस्वी जायसवाल ने ये कारनामा लगातार दूसरे टेस्ट मैच में किया है. इससे पहले उन्होंने दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में भी दोहरा शतक जड़ा था.

तीसरे टेस्ट की पहली पारी में तो यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) फ्लॉप रहे, लेकिन दूसरे पारी में उन्होंने एक बार फिर शतक जड़कर बता दिया कि वो भविष्य में एक महान बल्लेबाज बनने वाले हैं.

यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) के इस शतकीय पारी के बाद फैंस उनके तारीफों के पूल बांध रहे हैं. आइये देखते हैं सोशल मीडिया पर फैंस इस खिलाड़ी के तारीफ़ में क्या बोल रहे हैं.

ALSO READ: Ranji Trophy 2024: Ranji Trophy 2024 Round 7 Day-2: अभिमन्यु का दोहरा शतक, चेतेश्वर पुजारा का शतक, शार्दुल ठाकुर ने झटके 10 विकेट, पारी से हार की कगार पर बिहार