IND vs AUS 2ND ODI TR

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का दूसरा मैच रविवार को विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। जहां मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जिसे ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने सही भी साबित किया और भारतीय टीम को महज 26 ओवर में महज 117 रनों पर समेट दिया।

ताश के पत्तों की तरह बिखरी भारतीय टीम

दूसरे एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम पहले गेंदबाजी करने आई। कप्तान स्टीव स्मिथ के इस फैसले को पहले ही ओवर में सही साबित कर दिया और तीसरी ही गेंद पर शुभमन गिल को पवैलियन लौटा दिया। इसके बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली कुछ देर टिके। लेकिन मिचेल स्टार्क ने चौथे ओवर में पहले रोहित शर्मा और फिर सूर्यकुमार यादव को आउट कर भारतीय टीम का स्कोर 32 रन पर 3 विकेट कर दिया।

इसके बाद भी स्टार्क नहीं रूके और उन्होंने पिछले मैच के हीरो के एल राहुल को 9 रन पर आउट कर दिया। एक छोर पर विराट कोहली खड़े रहे लेकिन दूसरे छोर से लगातार विकेट गिरते रहे। विराट कोहली 31 रन बनाकर आउट हो गए।

भारतीय टीम सही ढंग से 30 ओवर भी नहीं खेल पायी और महज 26 ओवर में 107 रनों पर सिमट गई। भारत की ओर से अंत तक अक्षर पटेल 29 रन बनाकर नाबाद रहे।

ALSO READ:PSL जीतने पर खिलाड़ियों पर हुई जमकर धनवर्षा, विजेता टीम को मिले इतने करोड़ रुपये, आईपीएल की प्लेऑफ पहुंचने वाली टीम से भी कम है कीमत

मिचेल स्टार्क ने उगली आग

ऑस्ट्रेलिया की ओर से पिछले मैच की तरह इस मैच में भी मिचेल स्टार्क ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 8 ओवर में 53 रन देकर 5 विकेट झटके। इस दौरान उन्होंने एक ओवर मेडन भी फेंका। उन्हें नाथन एलिस और शीन एबाॅट का साथ भी मिला। एलिस ने 5 ओवर में 13 रन देकर 2 विकेट जबकि शाॅन एबाॅट ने 6 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट हासिल किए।

वही इसके पहले मैच में भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम दो-दो बदलावों के साथ मैदान पर उतरी। जहां ईशान किशन की जगह इस मैच में रोहित शर्मा की वापसी हुई। वहीं शार्दुल ठाकुर की जगह अक्षर पटेल को मौका मिला। तो दूसरी ओर जोस इंगलिस की जगह एलेक्स कैरी वापस आए, इसके अलावा ग्लेन मैक्सवेल की जगह नाथन एलिस को मौका मिला है।

ALSO READ: पठान के बाद Virat Kohli पर चढ़ाना नाटू नाटू का खुमार, लाइव मैच में ठुमके लगाते नजर आए, वायरल हो रहा वीडियो

https://twitter.com/Proindianofficl/status/1637410106617864194

Published on March 19, 2023 4:51 pm