शाहीन शाह अफरीदी के चोटिल होने पर वकार युनिस ने कसा भारत पर तंज, भारतीय फैंस ने मुंहतोड़ जवाब देकर बंद की बोलती
शाहीन शाह अफरीदी के चोटिल होने पर वकार युनिस ने कसा भारत पर तंज, भारतीय फैंस ने मुंहतोड़ जवाब देकर बंद की बोलती

एशिया कप (ASIA CUP 2022) 27 अगस्त से शुरु होना है और इससे पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम को शाहीन अफरीदी (SAHEEN SHAH AFRIDI) के रूप में एक बड़ा झटका लगा है. शाहीन अफरीदी (SAHEEN SHAH AFRIDI) एशिया कप से पहले पूरे एशिया कप के लिए बाहर हो गए हैं.

बता दें, शाहीन अफरीदी (SAHEEN SHAH AFRIDI) अपनी इंजरी के चलते टीम से बाहर हुए हैं. 28 अगस्त को पाकिस्तान को भारत के खिलाफ मैच खेलना है, ऐसे में उनके लिए काफी मुश्किलें बढ़ गई हैं. पिछले साल इंडिया के खिलाफ उन्होंने शानदार गेंदबाज़ी का मुज़ाहरा पेश किया था.

ये खिलाड़ी लेगा शाहीन शाह अफरीदी की जगह

शाहीन शाह अफरीदी को चोटिल होने के बाद भी एशिया कप टीम में जगह दी गई थी, तो वहीं हसन अली को टीम से बाहर रखा गया था. अब जब शाहीन शाह अफरीदी बाहर हो गये हैं, तो उनकी जगह हसन अली को पाकिस्तान टीम में जगह मिल सकती है.

हालाँकि फैंस ने शाहीन शाह अफरीदी की जगह मोहम्मद आमिर को शामिल करने की मांग उठाई है. फैंस का कहना है कि शाहीन शाह अफरीदी की जगह मोहम्मद आमिर को मौका मिले, न कि हसन अली को.

वकार युनिस ने भारत पर कसा तंज मिला करारा जवाब

शाहीन शाह अफरीदी के एशिया कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार युनिस अपना आपा खो बैठे और उन्होंने भारत के लिए बुरा भला बोलना शुरू कर दिया. वकार युनिस की इस हरकत से भारतीय फैंस में काफी नाराजगी दिखी और उन्होंने उनको जमकर फटकार लगाई.

वकार युनिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि

“शाहीन शाह अफरीदी के एशिया कप से बाहर होने के बाद भारत के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों ने चैन की साँस ली होगी, लेकिन दुर्भाग्यवश हम उसे एशिया कप में नहीं देख पायेंगे. भगवान करें वो जल्दी फिट होकर वापस लौटे.”

ALSO READ: PAK vs NED: विश्व के नंबर 1 बल्लेबाज बाबर आजम अंग्रेजी में निकले फिसड्डी, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी, देखें VIDEO

भारतीय फैंस ने ट्वीट के जरिये उन्हें जवाब दिया और उन्हें उनकी सही जगह दिखाई. आइये देखते हैं कैसे भारतीय फैंस ने उन्हें जवाब दिया.

ALSO READ: ASIA CUP 2022: वकार युनिस ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को बताया डरपोक भड़के इरफान पठान ने सिखाया सबक

Published on August 21, 2022 4:34 pm