ICC T20 World Cup 2021: ‘BCCI वालों तुम भगवान नहीं हो, जब भी घमंड दिखाओगे तो टीम का यही हाल होगा’

T20 World Cup : दुनिया की सबसे मजबूत टीम होने का दावा करने वाली टीम भारत जब विश्वकप की शुरुआत में ही दो लगातार मैच हारी, तब भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा निकाला। बीसीसीआई और आईपीएल को बंद करने के साथ-साथ प्लेयर्स को भी आड़े हाथ लिया, जिसके बाद अब भारतीय टीम ने लगातार दो मैच जीता है।

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार पर भड़के भारतीय फैंस

विश्वकप के शुरू होने से पहले भारतीय फैंस टीम इंडिया को विश्वकप का सबसे मजबूत दावेदार मान रहे थे, लेकिन अपने पहले मैच में पाकिस्तान के साथ करारी हार के बाद फैंस को बड़ा झटका लगा, लेकिन उसके बाद भी सेमीफाइनल की उम्मीदें करकरार थीं। अपने दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के सामने भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत खराब रहा था।

33 बॉल रहते ही न्यूजीलैंड ने मैच अपने नाम कर लिया था, जिसके बाद भारतीय फैंस टीम इंडिया से बहुत नाराज़ हुए। हार के साथ-साथ भारतीय टीम के खेल के प्रति रवैये से भी फैंस बहुत नाराज़ थे। जिसका गुस्सा उन्होंने सोशल मीडिया पर निकाला।

ALSO READ:ICC T20 WC: पत्रकार- क्या होगा अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हरा ही नही पाए ? जडेजा के जवाब ने होश उड़ा दिए

दोनो मैच के बाद भारत की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म हो चुकी हैं, अब भारतीय टीम अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड पर नीर निर्भर है। जिस पर भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों ने बहुत नाराजगी जताई।

भारत में बैन हो IPL

भारतीय टीम की हार के बाद फैंस ने आईपीएल और बीसीसीआई को भी अपना निशाना बनाया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो और कमेंट्स में साफतौर पर देखा गया कि फैंस भारतीय क्रिकेट खेलने के प्लेयर्स के तरीकों पर बहुत नाराज हैं। उन्होंने बीसीसीआई और आईपीएल को भी टारगेट करते हुए अपना निशाना बनाया और कहा “भारतीए टीम की इस हार का कारण आईपीएल है। बीसीसीआई खुद को बहुत मजबूत बोर्ड समझता है। जब भी आप खुद को घमंडी समझते हो, तब आपके साथ ऐसा होता है।”

बीसीसीआई और आईपीएल अब खुद को संभालो। बीसीसीआई और आईपीएल तुम दोनो कोई भगवान नही हो और यही सच भी है।  वहीं फैंस ने प्लेयर्स को कहा कि तुम लोग देश के लिए खेलते हो आईपीएल के लिए नही। ये बात याद रखो। साथ ही याद रखो टीम इंडिया और बीसीसीआई दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड जरूर है। ये बात मैदान पर भी दिखनी चाहिए। फैंस ने गुस्सा दिखाते हुए कहा कि मैदान पर खेल दिखाया जाता है, ना कि घमंड।

ALSO READ: IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए इस युवा टीम को मौका दे सकते हैं राहुल द्रविड़ और चयनकर्ता

दो मैच में जीत के साथ सेमीफाइनल का सपना बरकरार

अपने दो मैच न्यूजीलैंड और पाकिस्तान से करारी हार के बाद अब भारतीय टीम दो मैच अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड के खिलाफ जीती है। हालांकि ग्रुप की सभी टीमों में स्कॉटलैंड की सबसे कमजोर माना जाता है, लेकिन सेमीफाइनल में जाने के लिए पॉइंट्स मायने रखते हैं, जीत किस टीम के खिलाफ मिली है ये ज्यादा मायने नहीं रखता है।

ALSO READ:ICC T20 WORLD CUP 2021: स्कॉटलैंड पर मिली बड़ी जीत के बाद भी खुश नहीं हैं कप्तान विराट कोहली, बताई मायूसी की वजह

Exit mobile version