FfPnjz8VIAAnqPV 1 - 1

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 विश्व कप 2022 से पहले अभ्यास मैच खेला जा रहा है. टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिसके बाद भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी. भारतीय पारी की शुरुआत रोहित शर्मा और केएल राहुल ने काफी धमाकेदार अंदाज में की.

केएल राहुल की तूफानी पारी के फैन हुए प्रशंसक

केएल राहुल ने एक छोर से तेज बल्लेबाजी शुरू किया और किसी भी गेंदबाज को टिकने नही दिया. ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज बस आते थे और मार खाकर चले जाते थे. केएल राहुल ने मात्र 27 गेंदों में अपना अर्द्धशतक पूरा किया. जब तक केएल राहुल ने बल्लेबाजी की ऐसा लग रहा था भारतीय टीम 200 रनों का आंकड़ा पार कर जाएगी.

केएल राहुल ने इस दौरान 33 गेंदों में 57 रनों की पारी खेली, वहीं सूर्यकुमार यादव ने भी आज विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी किया और 33 गेंदों में 50 रन बनाए. इन दोनों की बदौलत भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 186 रन बनाए.

ALSO READ: महेंद्र सिंह धोनी हैं “प्रोफेसर-” तो विराट कोहली “बर्लिन” जानिए मनी हॉइस्ट के किस किरदार में फिट बैठता है कौन सा भारतीय क्रिकेटर

आज के मैच में केएल राहुल की अर्द्धशतकीय पारी देख फैंस ने उनके तारीफों के पूल बांधना शुरू किया. आइये नजर डालते हैं कैसे केएल राहुल की पारी पर भारतीय फैंस ने रिएक्ट किया:

ALSO READ: टी20 विश्व कप से पहले आई एक और बुरी खबर, शानदार फॉर्म में चल रहा ये खिलाड़ी भी हुआ चोटिल होकर बाहर

ALSO READ:टी20 विश्व कप में रोहित शर्मा को खलेगी इन 3 खिलाड़ियों की कमी, अकेले दम पर भारत को बना सकते थे चैम्पियन