IND vs NED

भारत और नीदरलैंडस के बीच आज सिडनी के ऐतिहासिक मैदान पर आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का 23वां मुकाबला खेला गया. जहां टॉस जीतकर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इसके पहले इसी मैदान पर साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश का मैच खेला गया था, जिसमे पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका ने जीत हासिल की थी, ऐसे में भारतीय कप्तान का ये फैसला बिलकुल सही साबित हुआ.

भारत ने 56 रनों से जीता मैच

भारत ने टॉस जीतकर पहले पारी की शुरुआत किया. भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. केएल राहुल सिर्फ 9 रन बनाकर चलते बने. इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने अर्द्धशतकीय पारी खेली. रोहित शर्मा के बाद विराट कोहली ने 62 और सूर्यकुमार यादव ने 51 रनों की पारी खेली, जिसकी बदौलत भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए.

भारत द्वारा दिए गये लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंडस की टीम रनरेट के हिसाब से नहीं चल सकी. नीदरलैंडस ने पुरे 20 ओवर तक बल्लेबाजी की, लेकिन वो लक्ष्य को हासिल नहीं कर सके और सिर्फ 123 रन ही बना सके.

भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन ने 2-2 विकेट झटके. तो मोहम्मद शमी को 1 विकेट मिला.

ALSO READ: सूर्यकुमार यादव का खुलासा मैदान पर पहुंचते ही विराट कोहली ने कही ये बात जिसकी मदद से मैंने बना डाले 25 गेंदों में 51 रन

भारत की जीत के बाद भी ट्रोल हुआ ये खिलाड़ी

भारतीय टीम ने ये मैच 56 रनों से जरुर जीता, लेकिन भारतीय टीम की इस जीत के बाद भी केएल राहुल को जमकर ट्रोल किया गया. केएल राहुल काफी लंबे समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. हां बीच में अभ्यास मैच के दौरान उनके बल्ले से जरुर रन निकले, लेकिन वो अपनी इस गति को बनाए नहीं रख सके और अब वो लगातार 2 मैच में फ्लॉप हो चुके हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ भी वो संघर्ष करते नजर आए और फिर सस्ते में विकेट गंवाकर चलते बने, इसके बाद आज नीदरलैंडस के खिलाफ भी उनका खराब प्रदर्शन जारी रहा. इसी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

ALSO READ:टी20 विश्व कप में खूब चर्चा लूट रहा ये भारतीय क्रिकेटर, कभी पेट पालने के लिए साफ करता था टॉयलेट

आइये नजर डालते हैं सोशल मीडिया पर भारत की जीत के बाद फैंस कैसे रिएक्शन दे रहे हैं.

ALSO READ:टी20 विश्व कप में खूब चर्चा लूट रहा ये भारतीय क्रिकेटर, कभी पेट पालने के लिए साफ करता था टॉयलेट

ALSO READ:सूर्यकुमार यादव का खुलासा मैदान पर पहुंचते ही विराट कोहली ने कही ये बात जिसकी मदद से मैंने बना डाले 25 गेंदों में 51 रन