KL RAHUL

भारत और बांग्लादेश के बीच कल 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेला गया. भारत और बांग्लादेश के बीच ये मैच ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. टॉस जीतकर बांग्लादेश के कप्तान ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, क्योंकि पिच गेंदबाजों की मददगार दिख रही थी. पहले बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम 186 रन बना सकी और बांग्लादेश के सामने 187 रनों का लक्ष्य रखा.

केएल राहुल की बदौलत भारत ने खड़ा किया बड़ा स्कोर

पहले बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. शिखर धवन और विराट कोहली जल्दी ही पवेलियन लौट गये. रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर ने कुछ रन जरुर बनाए, लेकिन वो बड़ा स्कोर बनाने में असफल रहे.

वहीं नंबर 5 पर बल्लेबाजी के लिए आए केएल राहुल ने बल्ले से धमाल मचा दिया. केएल राहुल ने 70 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्के की मदद से 73 रनों की पारी खेल भारत को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया.

ALSO READ: IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ LIVE मैच में रोहित शर्मा ने खोया आपा, युवा वाशिंगटन सुन्दर को दी माँ की गाली! वायरल हुआ VIDEO

भारत के हार की वजह भी बने केएल राहुल

केएल राहुल ने भारत को सम्मानजनक स्कोर तक जरुर पहुंचाया, लेकिन भारत के हार की वजह भी वही बने. एक समय ये मैच पूरी तरह से भारत के पक्ष में था, लेकिन अंतिम विकेट के लिए मेंहदी हसन और मुस्ताफिजुर रहमान ने 71 रनों की साझेदारी कर ये मैच भारत के हाथ से छीन लिया.

42.2 ओवर में एक मौका ऐसा आया जब भारत यह मैच जीत सकता था, लेकिन केएल राहुल ने वो मौका गंवा दिया, जिसका खामियाजा भारतीय टीम को हार के रूप में भुगतना पड़ा. दरअसल मेंहदी हसन का एक आसान सा कैच केएल राहुल ने टपका दिया, जिसके बाद उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर अपनी टीम को 1 विकेट से ये मैच जीता दिया.

भारत के हार के बाद फैंस ने केएल राहुल को इसका जिम्मेदार माना और उन्हें काफी भलाबुरा भी कहा, आइए नजर डालते हैं फैंस सोशल मीडिया पर कैसे रिएक्शन दे रहे हैं.

ALSO READ: IND vs BAN: इन 3 खिलाड़ियों ने मिलकर डूबोई भारत की नैया, बांग्लादेश से 1 विकेट से झेलनी पड़ी शर्मनाक हार

https://twitter.com/TotanMo00777600/status/1599424776157638657?s=20&t=aLzSyTRxQs9Ie31NXI_FyA

Published on December 5, 2022 7:41 am