‘एक IPL ट्रॉफी जीतकर इसे घमंड आ गया है...' हार्दिक पांड्या ने मैच के दौरान दिनेश कार्तिक का किया अपमान भड़के फैंस
‘एक IPL ट्रॉफी जीतकर इसे घमंड आ गया है...' हार्दिक पांड्या ने मैच के दौरान दिनेश कार्तिक का किया अपमान भड़के फैंस

आज भारत और साउथ अफ्रीका (INDIA vs SOUTH AFRICA) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेला गया. जहां टॉस जीतकर साउथ अफ्रीका (SOUTH AFRICA) के कप्तान टेम्बा बवुमा (TEMBA BAVUMA) ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद ऋषभ पंत (RISHABH PANT) की अगुवाई में भारतीय टीम (INDIAN CRICKET TEAM) बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी. केएल राहुल (KL RAHUL) के चोटिल होने की वजह से आज भारतीय पारी की शुरुआत ऋतुराज गायकवाड़ (RUTURAJ GAIKWAD) और ईशान किशन (ISHAN KISHAN) ने किया. दोनों ही बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी का परिचय देते हुए भारत को ठोस शुरुआत दी.

भारतीय टीम (INDIAN CRICKET TEAM) ने ईशान किशन और हार्दिक पांड्या (ISHAN KISHAN AND HARDIK PANDYA) की विस्फोटक बल्लेबाजी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 211 रन बनाये.

हार्दिक पांड्या इस गलती की वजह से हुए ट्रोल

HARDIK PANDYA AND DINESH KARTHIK
HARDIK PANDYA AND DINESH KARTHIK

हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) ने आज वहीं से बल्लेबाजी शुरू की जहां से उन्होंने आईपीएल (IPL 2022) में खत्म किया था. हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) ने आज 12 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 31 रन बनाये, लेकिन भारतीय पारी के 19.5 ओवर में हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) ने एक बड़ी गलती कर दी. दरअसल 19.5 वें ओवर में हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) स्ट्राइक पर थे और दिनेश कार्तिक (DINESH KARTHIK) नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े थे, इस दौरान हार्दिक ने शॉट खेला और वहां 1 रन लेने का मौका था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और दिनेश कार्तिक (DINESH KARTHIK) को स्ट्राइक नहीं दिया.

हार्दिक पांड्या ने 19.5 ओवर में रन लेने से मना कर दिया, लेकिन अंतिम गेंद पर भी वो बाउंड्री नहीं लगा सके और भारतीय टीम (INDIAN CRICKET TEAM) को सिर्फ 2 रनों से ही संतोष करना पड़ा, जिसके बाद भारतीय फैंस (INDIAN CRICKET FANS) ने हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) का जमकर मजाक बनाया.

ALSO READ: शिखर धवन का जिगरी यार ही बना उनका सबसे बड़ा दुश्मन, करियर खत्म करने में रहा बड़ा हाथ

ALSO READ: रोहित शर्मा की जगह इन 3 खिलाड़ियों को जल्द बना देना चाहिए भारतीय टेस्ट टीम कप्तान, पहले नंबर वाला सबसे बड़ा दावेंदर