भारत की जीत के साथ ही सोशल मीडिया पर छाए विराट कोहली, तो इस खिलाड़ी को टीम से बाहर करने की उठी मांग
भारत की जीत के साथ ही सोशल मीडिया पर छाए विराट कोहली, तो इस खिलाड़ी को टीम से बाहर करने की उठी मांग

भारत और हांगकांग के बीच एशिया कप 2022 का आज चौथा मैच खेला जा रहा है. पहला मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला गया था, तो वहीं दूसरा मैच भारत और पाकिस्तान एवं तीसरा मैच कल रात अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेला गया. पहले और तीसरे मैच में जीत हासिल कर अफगानिस्तान की टीम सुपर 4 में प्रवेश कर चुकी है, तो वहीं भारतीय टीम ने भी अपने दोनों मुकाबलों में जीत के बाद सुपर 4 में जगह पक्की कर ली है.

भारतीय बल्लेबाजों ने विस्फोटक अंदाज में की बल्लेबाजी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की तरफ से दोनों ओपनर कुछ खास नहीं कर सके और सस्ते में ही पवेलियन लौट गये, तो वहीं सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने बेहद ही विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की. जहां सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंदों में 68 रन बनाये तो वहीं विराट कोहली ने 44 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली, जिसकी बदौलत भारतीय टीम निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट गंवाकर 192 रन बनाने में सफल रही.

हांगकांग की तरफ से हारून अरशद और आयुष शुक्ला को 1-1 विकेट मिले.

सस्ते में बिखरी हांगकांग की पारी

भारत द्वारा दिए गये लक्ष्य का पीछा करने उतरी हांगकांग की टीम पुरे टाइम कहीं भी मैच में नजर नहीं आई. मैच खत्म होने तक हांगकांग की टीम मैच में एक बार भी नहीं दिखी, पहले गेंदबाजी में और फिर बल्लेबाजी में हांगकांग बेहद कमजोर दिखी. निर्धारित 20 ओवरों में पूरी टीम मात्र 152 रन ही बना सकी.

मैच के बाद लोगों ने विराट कोहली की गेंदबाजी की तारीफ़ की तो वहीं कुछ फैंस ने आवेश खान को टीम इंडिया से बाहर करने की मांग उठाई.

ALSO READ: Asia Cup 2022: कप्तान रोहित शर्मा और कोच द्रविड़ को नजरअंदाज कर सूर्यकुमार यादव ने इन्हें दिया अपनी तूफानी पारी का श्रेय

ALSO READ: IND vs PAK, Asia Cup 2022: मां का उठा जनाजा, अपनी कमजोरी को बनाया सबसे बड़ी ताकत, भारत को दिया जख्म, काफी दर्दभरी है इस पाकिस्तानी गेंदबाज की कहानी