IND vs NZ

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच आज यानी 22 नवंबर को नेपियर के मैकलीन पार्क में खेला जाएगा. इस सीरीज का पहला मैच बारिश के वजह से रद्द हो गया था. दूसरे मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रन से हरा दिया था. भारत अगर अपना अगला मैच जीतता है, तो वह सीरीज 2-0 से अपने नाम कर लेगा.

टी-ट्वेंटी विश्व कप के हार के बाद यह सीरीज जीत भारत के लिए एक मरहम का काम करेगी. आइए इस लेख में जानते हैं कि तीसरा टी-ट्वेंटी मैच कब, कहाँ और कैसे देखा जा सकता है.

कहाँ और कब होगा मैच

तीसरा टी-ट्वेंटी मैच नेपियर के मैकलीन पार्क में खेला जाएगा. भारतीय समय अनुसार यह मैच 12 बजे से खेला जाएगा. इस मैच का टाॅस सुबह 11:30 पर होगा. न्यूजीलैंड दौरे पर भारत के सभी टी-ट्वेंटी मैचों के प्रसारण का अधिकार डीडी स्पोर्ट्स (DD Sports) के पास है. आप डीडी स्पोर्ट्स पर फ्री में मैच देख सकते हैं.

इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) एप पर देखी जा सकती है. तो अगर आप घर नही हैं तो आप अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन लीजिए और आराम से अपने मोबाइल और लेपटॉप पर मैच का मजा उठाईए.

ALSO READ:IND vs NZ, 3rd T20: तीसरे टी20 के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन हुई फाइनल? इन 2 खिलाड़ियों को कप्तान हार्दिक देंगे मौका

सीरीज जीतने का होगा मौका

टी-ट्वेंटी विश्व कप में भारत सेमीफाइनल से बाहर हो गया था. इस मैच में भारत को दस विकेट से करारी हार मिली थी. इस हार के बाद भारत के क्रिकेट फैंस बहुत ही निराश हो गए थे. कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने तो भारतीय खिलाड़ियों के मानसिकता पर सवाल खड़ा कर दिया. लेकिन जब से न्यूजीलैंड का दौरा शुरू हुआ है, चारो तरफ भारत के प्रदर्शन की तारीफ हो रही है.

सुर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी एक बार फिर से सबको प्रभावित कर रही है. अंतिम मैच में भी एक हार्दिक एंड कम्पनी बढिया प्रदर्शन कर मैच जीत लेती है तो भारत ने ज़ख्मों मरहम लग जाएगा.

ALSO READ: IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मैच में आज हार्दिक पंड्या दे सकते हैं इस मिस्ट्री स्पिनर को मौका, नाम सुनकर दहशत में है कीवी टीम