शोएब अख्तर ने टीम इंडिया पर कसा तंज़, बोले- टीम ने हारने की कर ली थी पूरी तैयारी, वो तो....
शोएब अख्तर ने टीम इंडिया पर कसा तंज़, बोले- टीम ने हारने की कर ली थी पूरी तैयारी, वो तो....

एशिया कप(ASIA CUP 2022) का दूसरा मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया था. इस मैच में टीम इंडिया ने पांच विकटों से जीत अर्जित की थी. दोनों टीमों के बीच खेला गया यह मैच एक कांटे का मुकाबला हुआ था. दोनों ही टीमों ने एक दूसरे को बांध कर रखा था.

हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) ने भारतीय टीम के सिर पर जीत का सेहरा सजाया. उन्होंने एक शानदार पारी खेली. इस मैच में पाकिस्तान की हार के बाद कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने अपनी-अपनी राय पेश की. इसी बीच शोएब अख्तर(SHOAIB AKHTAR) ने अपनी राय रखते हुए कहा कि इंडिया ने इस मैच को हारने की पूरी कोशिश की.

भारत ने मैच गवाने की पूरी कोशिश की

शोएब अख्तर(SHOAIB AKHTAR) ने इस मैच के बाद अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो डाला जिसमें उन्होंने बात करते हुए कहा,

“मैं भारत और पाकिस्तान को बधाई देना चहाता हूं. दोनों ही टीमों ने मैच हारने की पूरी कोशिश की, लेकिन भारत मैच जीतने में सफल रहा. भारत मैच गवाने की पूरी कोशिश कर रहा था, लेकिन हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) ने उन्हें ऐसा करने नहीं दिया.”

ALSO READ: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जानी वाली सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होंगे ये 18 खिलाड़ी, जानिए कौन होगा कप्तान

मोहम्मद रिज़वान की आलोचना

Babar Azam and Mohammad Rizwan

शोएब अख्तर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,

“आप मुझे बताए, अगर रिज़वान (MOHAMMAD RIZWAN) 45 गेंदों में 45 रन बनाएगा तो क्या कहा जाएगा. पहले 6 ओवरों में 19 डॉट गेंदे खेलीं. अगर आप इतनी सारी डॉट गेंदें खेलते हैं, तो आप मुश्किल में होंगे.”

उन्होंने आगे कहा,

“रिज़वान को समझना चाहिए कि 42 गेंदों में 43 रन बनाना बिल्कुल स्वीकार्यीय नहीं है. विराट कोहली ने भी इसी तरह की पारी खेली थी. पाकिस्तान ने अपनी बल्लेबाज़ी क्रम में गड़बड़ कर दिया, ऐसा ही भारत ने भी किया था.”

इसके बाद अख्तर ने पाकिस्तान की ओपनिंग जोड़ी बदलाव की बात कही. उनके हिसाब से बाबर आज़म को नंबर तीन पर आना चाहिए और ओपनिंग फखर ज़मान और मोहम्मद रिज़वान को करनी चाहिए.

ALSO READ: आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, कहा “भारत नहीं सबसे पहले ये टीम बनाएगी एशिया कप के सुपर 4 में जगह”