अभ्यास मैच के दौरान एक दूसरे से भिड़े शार्दुल ठाकुर और रविंद्र जडेजा, वीडियो हुआ वायरल
अभ्यास मैच के दौरान एक दूसरे से भिड़े शार्दुल ठाकुर और रविंद्र जडेजा, वीडियो हुआ वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम ने 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलना है। फिलहाल आखरी टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम लीसेस्टरशिर के खिलाफ वॉर्म अप मैच खेल रही है। 

इस प्रैक्टिस मैच में भारतीय टीम ने पहली पारी में 8 विकेट खोकर 246 रन बनाए और पारी घोषित कर दी। इसके बाद लीसेस्टरशिर ने जवाब में 244 रन बनाए और ऑल आउट हो गई। वही लीसेस्टरशिर की पारी के दौरान मैदान पर एक मजेदार वाकया हुआ।

शार्दुल ठाकुर को रविंद्र जडेजा ने मारा धक्का

लीसेस्टरशिर के खिलाफ जब भारतीय टीम गेंदबाजी कर रही थी तब एक ऐसा वाक्य हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Shardul Thakur को विकेट लेने के बाद Ravindra Jadeja उन्हे धक्का मरते हुए नजर आ रहे है। 

दरअसल हुआ यूं कि Shardul Thakur ने लीसेस्टरशिर के एक बल्लेबाज को आउट कर अपना पहला विकेट झटका। शार्दुल ठाकुर की गेंद पर बल्लेबाज ने शॉट खेला लेकिन वह एज निकला, जिसके बाद स्लिप में खड़े रवींद्र जडेजा के हाथों में गेंद गिरी। इस विकेट के बाद भारतीय खिलाड़ी जश्न मनाने लगे। लेकिन मजाक में जडेजा ने उन्हे धक्का मारा और खिलाड़ी मुस्कुराने लगे। 

भारतीय बल्लेबाजी ने किया निराश

VIRAT KOHLI AND RAVINDRA JADEJA

विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत को छोड़कर कोई भी भारतीय बल्लेबाज लीसेस्टरशायर के गेंदबाजों के आगे नहीं टिक पाया। पारी घोषित होने तक भरत 111 गेंदों पर 70 रन और मोहम्मद शमी 26 गेंदों पर 18 रन बनाकर नाबाद रहे। फील्ड अंपायर्स ने बारिश की वजह से पहले दिन का खेल जल्दी खत्म करने का फैसला लिया था। 

भरत के अलावा रोहित शर्मा, शुभमन गिल और विराट कोहली अच्छी शुरुआत के बाद आउट हो गए। विराट कोहली 33, रोहित शर्मा 25 और शुभमन गिल 21 रन बनाकर आउट हुए। श्रेयस अय्यर खाता नहीं खोल पाए। 33 रन की अपनी पारी के दौरान कोहली ने चार चौके और एक छक्का लगाया।

ALSO READ: 4 भाग्यशाली खिलाड़ी जिन्होंने पहले एक खिलाड़ी और फिर कोच बनकर जीती आईपीएल ट्रॉफी