151 दिन बाद इस खिलाड़ी की हुई टीम इंडिया में वापसी, वेस्टइंडीज के खिलाफ मचाएगा तबाही, पक्का होगा टी20 वर्ल्ड कप खेलना!
151 दिन बाद इस खिलाड़ी की हुई टीम इंडिया में वापसी, वेस्टइंडीज के खिलाफ मचाएगा तबाही, पक्का होगा टी20 वर्ल्ड कप खेलना!

इंग्लैंड को टी20 और वनडे सीरीज़ में करारी मात देने के बाद इंडिया टीम वेस्टइंडीज दौरे (IND vs WI) के लिए पूरी तरह तैयार है. इस दौरे की शुरुआत 22 अगस्त से होगी, जहां 3 वनडे और 5 टी20 मैच खेले जाएंगे. वनडे सीरीज़ में भारतीय टीम की कमान शिखर धवन (SHIKHAR DHAWAN) को सौंपी गई है.

वहीं, टी20 सीरीज़ की अगुवाई टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) ही करेंगे. वनडे सीरीज़ टीम के लिए चुनौती भरी हो सकती है क्योंकि टीम में कई सीनियर खिलाड़ी नहीं दिखाई देंगे. अब आप सोच रहे होंगे कि इस मैच को आप कहां और कैसे लाइव देख सकेंगे. हम आपको यही बताने जा रहे हैं.

यहां लीजिए लाइव की सारी जानकारी

IND vs WI

बता दें, वनडे सीरीज़ का पहला मुकाबला 22 जुलाई, शुक्रवार को पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनाद में खेला जाएगा. इंडियन टाइम के मुताबिक यह मैच शाम 7 बजे से शुरु होगा. इस मैच का लाइव स्ट्रीम फैनकोड एप पर होगा, जहां आपको एक मैच देखने के लिए 99 रुपए की कीमत अदा करनी होगी. अगर आप इस मैच को फ्री में टीवी पर देखना चहाते हैं तो, आपको सीधा दूरदर्शन पर देख सकते हैं.

ALSO READ:IND vs ZIM: ज़िम्बाब्वे के खिलाफ टीम इंडिया का शेड्यूल हुआ जारी, यह खिलाड़ी बनेगा भारतीय टीम का नया कप्तान !

टी20 सीरीज़ के लिए ये खिलाड़ी भी हैं तैयार

KL RAHUL

इस दौरे में 29 जुलाई से लगातार 5 मैचों की टी20 सीरीज़ खेली जाएगी. इस सीरीज़ में टीम के कप्तान रोहित शर्मा होंगे. वहीं, टीम के दिग्गज बल्लेबाज़ भी अपनी सर्जरी करवा कर लौट आए हैं और उन्होंने नेट में प्रैक्टिस भी शुरु कर दी है.

केएल राहुल का एक विडियो सामने आया था, जिसमें वो नेट में प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उम्मीद की जा रही है. टी20 सीरीज़ तक वो फिट हो जाएंगे. केएल राहुल के अलावा भारतीय टीम के चाइनामैन स्पिनर गेंदबाज़ कुलदीप यादव भी अपनी फिटनेस को लेकर जूझ रहे थे. अगर दोनों अपने आप को टी20 सीरीज़ तक फिट कर लेते हैं तो उन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है.

ALSO READ:IND vs WI: जगह 1 ओपनर 3 किसे मौका देंगे कोच राहुल द्रविड़, सामने आया सबसे बड़े सवाल का जवाब, फाइनल हुआ नाम!