भारत ने बनाई 366 रनों की लीड, विराट कोहली समेत इन 3 भारतीय खिलाड़ियों ने जड़ा शतक, अब अंग्रेजो की खैर नहीं
भारत ने बनाई 366 रनों की लीड, विराट कोहली समेत इन 3 भारतीय खिलाड़ियों ने जड़ा शतक, अब अंग्रेजो की खैर नहीं

India vs Leicestershire : भारतीय क्रिकेट टीम लीसेस्टरशायर के बीच चार दिन का अभ्यास मैच खेला जा रहा है। जिसमें तीन दिन का खेल समाप्त हो चुका है। तीसरे दिन के खेल तक भारतीय क्रिकेट टीम 366 की लीड पर है। दूसरी पारी में भारतीय टीम ने 364 रन में 7 विकेट के नुकसान कर बनाए हैं। जिसके बाद आखिरी दिन का खेल बाकी है। भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से श्रेयस अय्यर, रविंद्र जडेजा और विराट कोहली ने अर्धशतक बनाया है।

तीन खिलाड़ियों के अर्धशतक के बाद भारतीय टीम 366 रन की लीड पर

भारतीय क्रिकेट टीम तीन दिन के खेल खत्म होने के बाद 366 रन की लीड पर है। इस पारी में आज भारतीय टीम की तरफ से श्रेयस अय्यर, रविंद्र जडेजा और विराट कोहली ने अर्धशतकीय परियां खेली हैं। श्रेयस अय्यर ने 69 के स्ट्राइक रेट से 89 गेंद में 62 रन बनाए। जिसमें 11 चौके भी शामिल हैं।

वहीं रवींद्र जडेजा ने 72 के स्ट्राइक रेट से 10 चौकों के साथ 77 गेंदों में 56 रन बनाए हैं। साथ ही विराट कोहली ने भी अर्धशतक लगाया है। विराट कोहली ने 68 के स्ट्राइक रेट से 98 गेंद में 68 रन बनाए, जिसमें पांच चौके और दो छक्के शमिल हैं।

Also Read : Ind vs Ire: आयरलैंड के खिलाफ दिनेश कार्तिक, संजू सैमसन या ईशान किशन किसे मिलेगा विकेटकीपिंग का मौका, गावस्कर ने बताया नाम

दूसरी पारी में भारतीय टीम की तरफ से श्रीकर भरत ने ( 43 रन), शुभमन गिल ने ( 38 रन), हनुमा विहारी ( 20 रन), श्रेयस अय्यर ( 62 रन), शार्दुल ठाकुर ( 38 रन), विराट कोहली ( 67 रन) और चेतेश्वर पुजारा ( 22 रन ) पर आउट हुए। रविंद्र जडेजा 56 रन और मोहम्मद सिराज एक रन पर बल्लेबाजी कर रहें हैं।

नवदीप सैनी और कमलेश नगरकोटी ने चटकाए विकेट

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ लीसेस्टरशायर टीम में भारतीय टीम के गेंदबाज भी शामिल है। जिसमें नवदीप सैनी ने 16 ओवर में 55 रन देकर तीन विकेट लिए। जसप्रीत बुमराह ने 12 ओवर में 30 रन देकर एक विकेट लिया। इसमें उन्होंने दो मैडेन ओवर भी डाले है। कमलेश नगरकोटी ने 11 ओवर में 48 रन देकर दो विकेट लिए साथ ही एक मैडेन ओवर भी फेका।

रविश्रीनिवासन साई किशोर ने 14 ओवर में 55 रन देकर एक विकेट लिया। जिसमें दो मैडेन ओवर भी शामिल है। प्रसिद्ध कृष्णा ने चार ओवर्स में 30 रन खर्चे और एक भी विकेट नहीं ले सके।

Also Read : T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप 2022 में ऐसी होगी भारतीय टीम, इन 11 खिलाड़ियों को बीसीसीआई देगी मौका, ये खिलाड़ी होगा कप्तान