IND VS ENG: बदल गयी तीसरे वनडे की टाइमिंग, अब 5:30 बजे नहीं इस समय शुरू होगा मैच, ऐसे देखे लाइव प्रसारण

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम (IND VS ENG) के बीच तीन मैच की सीरीज का निर्णायक मैच आज रविवार को खेला जाएगा। ये मैच ओल्ड ट्रैफर्ड के मैनचेस्टर के मैदान पर खेला जाएगा। भारत और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच सीरीज 1-1 से बराबर है, जिसके बाद अंतिम मैच निर्णायक मैच है। लेकिन तीसरे मैच में समय में बदलाव किया गया है। अब ये मैच भारतीय समय के अनुसार 5:30 से न होकर 3:30 से खेला जाएगा। जानिए और क्या हुए है मैच से जरूरी बातें.

Ind vs Eng: चहल की जादुई गेंदबाजी के बावजूद लॉर्ड्स में मिली 100 रनों की हार, रोहित शर्मा की यह गलती बनी हार का सबसे बड़ा कारण

1- भारत और इंग्लैंड का तीसरा वनडे कब और कहां खेला जाएगा?

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड का तीसरा वनडे और निर्णायक मैच 17 जुलाई (रविवार) को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा।

2- भारत और इंग्लैंड का तीसरा वनडे कितने बजे शुरू होगा?

भारत और इंग्लैंड का तीसरा वनडे 3.30 बजे से ही शुरू होगा। सीरीज के पहले दोनों मैच 5.30 बजे शुरू हुए थे।

Also Read IND vs SA: इस गेंदबाज के खौफ में है दक्षिण अफ्रीका टीम के कप्तान टेम्बा बावुमा, खुद लिया नाम

3- भारत और इंग्लैंड के तीसरे वनडे का लाइव टेलीकास्ट (IND vs ENG LIVE) किसी चैनल पर होगा?

भारत और इंग्लैंड के तीसरे वनडे का लाइव टेलीकास्ट सोनी स्पोट्स नेटवर्क पर होगा।

IND vs ENG stats: दूसरे वनडे मैच में बने 11 ऐतिहासिक रिकार्ड्स, लॉर्ड्स के मैदान में युजवेंद्र चहल ने रचा इतिहास

4 – भारत और इंग्लैंड के तीसरे वनडे की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें ?

भारत और इंग्लैंड के तीसरे वनडे की लाइव आप स्ट्रीमिंग सोनी लिव एप पर देख सकते हैं। इसके साथ ही मैच की लाइव कवरेज और साइड स्टोरिज के लिए एनबीटी ऑनलाइनकी वेबसाइट पर भी लॉगइन किया जा सकता है।

5 – भारत और इंग्लैंड के तीसरे वनडे मैच को फ्री में लाइव कहां देखें?

भारत और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच होने वाले वनडे सीरीज के इस तीसरे मैच की फ्री स्ट्रिमिंग को जियो टीवी पर देख सकते हैं।

ALSO READ:“उम्र महज एक नंबर है और टैलेंट की कोई एक्सपायरी डेट नहीं होती” 35 साल की उम्र में भी तहलका मचा रहे ये 5 खिलाड़ी

तीसरा मैच है निर्णायक?

IND vs ENG: वनडे मैच से पहले भारत को लगा झटका, विराट कोहली चोटिल होकर पहले मैच से हुए बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम (IND VS ENG) के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज खेली जानी है। जिसके दो मैच खेले जा चुके है। सीरीज का पहला मैच भारतीय टीम ने 10 विकेट से बड़े अंतर से जीत कर सीरीज में पकड़ बनाई थी। लेकिन दूसरा मैच 100 रन के बड़े अंतर से हार कर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली।

अब मैनचेस्टर के मैदान पर खेला जाने वाला ये मैच अंतिम होने के साथ निर्णायक भी है। बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच पिछले 9 सीरीज में भारतीय टीम मात्र 2 सीरीज ही अपने नाम कर सकी है। जबकि 6 सीरीज इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने जीती थीं। वहीं एक सीरीज का कोई नतीजा नहीं निकला है।

Also Read : दीपक हुड्डा की खतरनाक फॉर्म बना इन 3 खिलाड़ियों के लिए सिरदर्द, टी20 वर्ल्ड कप से पहले हो जाएगी टीम से छुट्टी