भारतीय टीम को मिल गया सालों बाद युवराज सिंह का विकल्प, ये खिलाड़ी खत्म करेगा भारत के नंबर 4 की समस्या
भारतीय टीम को मिल गया सालों बाद युवराज सिंह का विकल्प, ये खिलाड़ी खत्म करेगा भारत के नंबर 4 की समस्या

युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट के एक बड़े नाम हैं। भारतीय टीम के लिए उनका योगदान कभी भुला नहीं जायेगा। युवराज सिंह के बाद से अब तक भारतीय टीम मिडिल ऑर्डर में नंबर 4 का खिलाड़ी ढूंढ नहीं पाई है। मगर अब लग रहा है कि भारतीय टीम को जल्द ही इसका समाधान मिलने वाला है।

आपको बता दें इस समय भारतीय टीम अगले साल होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप की तैयारी में जुटी हुई है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम के पास नंबर 4 में बल्लेबाजी के लिए कई सारे खिलाड़ी हैं, मगर वर्ल्ड कप से पहले वो इस खिलाड़ी को हमेशा के लिए जगह दे सकती है।

कई सालो से शानदार प्रदर्शन कर रहा ये खिलाड़ी

shreyas ayyar

भारतीय क्रिकेट टीम आने वाले समय में श्रेयस अय्यर को युवराज सिंह की भरपाई के लिए नंबर 4 बल्लेबाज के रूप में खिला सकती है। श्रेयस अय्यर काफ़ी लंबे समय से भारतीय टीम का हिस्सा हैं, मगर उन्हें कभी भी ज्यादा मौका नही मिला मगर इस बार उन्हें मिडिल ऑर्डर में मौका मिल सकता है।

आपको बता दें श्रेयस अय्यर के पास पारी को संभालना और सही समय पर पारी को एक्सरलेट करना दोनो ही गुण मौजूद हैं, इसी कारण उन्हे इस जगह के लिए प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

पिछले कुछ सीरीज में प्रदर्शन से किया जगह पक्की

SHREYAS IYER

आईपीएल से पहले खेले गए श्रीलंका के साथ दोनों ही टेस्ट और टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन के साथ श्रेयस अय्यर ने टीम में अपनी जगह लगभग लगभग पक्की कर ली।

आपको बता दें टेस्ट सीरीज के दोनों मैच में श्रेयस अय्यर ने खूब सारे रन बरसाए और टीम में अपनी जगह के लिए मजबूत दावेदारी पेश की। उसके बाद हुए टी20 सीरीज में 3 मैचों में उन्होंने 204 रन जड़ दिए, जो किसी भी 3 मैचों की टी20 सीरीज में किसी भी बल्लेबाज ने बनाया हुआ सबसे ज्यादा रन है।

ALSO READ: IPL 2022 में मुंबई इंडियंस की दुर्गति के लिए जिम्मेदार इन 5 खिलाड़ियों पर गिरेगा गाज, अब नीता अंबानी करेंगी हिसाब, कटेगा पत्ता

काफी लंबे अरसे से कर रहे हैं अच्छा प्रदर्शन

shreyas iyer
shreyas iyer

आपको बता दें श्रेयस अय्यर साल 2018 से ही भारतीय टीम के साथ जुड़े हुए हैं। वो 3 ही फॉर्मेट में काफी समय से भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, अब इसी कारण नंबर 4 के लिए इनका नाम आगे आ रहा है।

ALSO READ: बला की खूबसूरत है राहुल तेवतिया की पत्नी, इतने करोड़ की संपति के मालिक हैं गुजरात टाइटंस के मालिक